TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: नहीं रिलीज होगी विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म, सामने आई बड़ी वजह

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video : राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" रिलीज होने से पहले ही विवादों में फंस गई है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Sep 2024 8:38 AM GMT
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Controversy
X

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Controversy

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Controversy: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" जबरदस्त सुर्खियों में बनीं हुई है, फिल्म का ट्रेलर और गाने दर्शकों के बीच धमाल मचा रहें हैं। बता दें कि ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है, लेकिन इसी बीच फिल्म पर संकट के बादल मंडराने लगें हैं, जी हां! जिसकी वजह से हो सकता है कि फिल्म की रिलीज पर भी रोक लग सकती है। आइए बताते हैं पूरा मामला क्या है।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म पर हुआ बवाल (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Controversy)

अधिकतर ऐसा होता है कि रिलीज से पहले फिल्म विवादों से घिर जाती है, बॉलीवुड की बात करें तो अब तक कई फिल्मों के साथ ऐसा हो चुका है, जिसकी वजह से मेकर्स को रिलीज डेट भी टालनी पड़ चुकी है। वहीं अब ऐसा ही कुछ राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" के साथ भी हुआ है, फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में फंस गई है।


दरअसल इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर संजय तिवारी ने विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के डायरेक्टर राज शांडिल्य पर फिल्म की कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है। संजय तिवारी के मुताबिक राज शांडिल्य की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ की स्टोरी उनकी फिल्म की स्टोरी से मिलती है, उनकी फिल्म का टाइटल "सेक्स है तो लाइफ है" है।

फिल्ममेकर्स को भेजा लीगल नोटिस (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video News)

संजय तिवारी ने बताया कि जब हमने "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" फिल्म का ट्रेलर देखा, तो हमें इसकी कहानी बिल्कुल हमारी फिल्म "सेक्स है तो लाइफ है" की तरह लगी, जिसके बाद हमने इस फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा है। इस मामले में टी सीरीज द्वारा संजय तिवारी को जवाब मिला चुका है, लेकिन अभी तक राइटर और डायरेक्टर राज शांडिल्य की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो स्टार कास्ट (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Star Cast)

कॉमेडी ड्रामा फिल्म "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" में तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव लीड रोल में हैं इनके अलावा फिल्म में मल्लिका शेरावत भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी एक सीडी के इर्द गिर्द घूमती नजर आएंगी। फिल्म 11 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story