×

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video फिल्म इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Release Date: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) व तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की रिलीज डेट का हुआ ऐलान.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 17 April 2024 4:17 AM GMT (Updated on: 17 April 2024 2:44 PM GMT)
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Release Date
X

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Release Date

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Release Date: राजुकमार राव (Rajkummar Rao) व तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के पास इस साल बैक टू बैक कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। जिसमें से राजुकमार राव की ये इस साल की तीसरी फिल्म है। जिसकी रिलीज डेट का अनाउंसमेंट हुआ है। इससे पहले Srikanth और Mr. & Mris Mahi के रिलीज डेट का अनाउंसमेंट कर दिया गया है। ये दोनों फिल्में मई के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा तृप्ति डिमरी विक्की कौशल व एमी विर्क के साथ फिल्म करते हुए नजर आएंगी। जोकि जुलाई के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तो वहीं अब राजकुमार राव व तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म Vicky Vidya Ka Woh Wala Video के रिलीज डेट को लेकर अनाउंसमेंट कर दिया गया है। फिल्म की रिलीज डेट के साथ ही साथ फिल्म का पोस्टर भी जारी किया गया है। चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी राजकुमार राव व तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म रिलीज डेट (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Release Date)-

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपने सोशल मीडिया पर अपकमिंग मूवी विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Poster) का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "रेट्रो पुरानी यादों वाली यात्रा के लिए कमर कस लें। 11 अक्टूबर 2024 को आ रहे हैं। विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में आपको दिलचस्प यात्रा पर ले जाने के लिए एक्साइटेड हूँ।" जिसका साफ मतलब है कि फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म कास्ट (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Cast)-

विक्की विद्या का वो वाला वीडियों फिल्म को लिखा और डायरेक्ट किया है राज शांडिल्य ने तो वहीं म्यूजिक सचिन व जिगर ने दिया है। फिल्म में मुख्य किरदार में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) व तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) नजर आएंगे।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियों फिल्म की कहानी क्या है? (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Story In Hindi)-

राजकुमार राव व तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियों फिल्म की कहानी के बारे मेकर्स का कहना है कि ये एक पारिवारिक फिल्म है। जो कि पुरानी फिल्मों की यादें दिलाने वाली है। फिल्म की पूरी कहानी तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story