×

Celebrity Dance Video: नेहा कक्कड़ और धनश्री वर्मा का शानदार डांस, ऐसे दी जन्मदिन पर बधाई

Celebrity Dance Video: नेहा कक्कड़ ने अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'ओ सजना' की एक झलकी शेयर की है साथ ही नेहा ने धनश्री को उनके जन्मदिन पर बधाई भी दी।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Sep 2022 12:52 PM GMT (Updated on: 28 Sep 2022 1:42 PM GMT)
Neha Kakkar Wishes Dhanashree Verma
X

Neha Kakkar Wishes Dhanashree Verma (Image Credit-Social Media)

Celebrity Dance Video: नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'ओ सजना' की एक झलकी शेयर की है जिसमे नेहा और धनश्री वर्मा इस गाने पर पोज़ देते और डांस करते नज़र आ रहीं हैं। साथ ही नेहा ने धनश्री को ये क्लिप डेडिकेट की है और उन्हें उनके जन्मदिन की बधाई भी दी।

नेहा कक्कड़ जहाँ हमेशा अपने गानों से सभी को मंत्रमुग्ध कर देतीं हैं वहीँ वो अपने नए गाने 'मैने पायल है छनकाई' को लेकर विवादों में भी घिर गईं है। दरअसल नेहा कक्कड़ की ओ सजना और फाल्गुनी पाठक की मैने पायल है छनकाई के बीच विवाद छिड़ गया और फैंस नेहा को ट्रोल करने लगे और उन्हें फाल्गुनी के गाने को बर्बाद कर देने तक की तोहमत लगाने लगे। इस वीडियो में प्रियांक शर्मा के साथ धनश्री वर्मा नज़र आईं जिन्होंने हाल ही में इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रीमेक वर्शन ओरिजनल से बेहतर है। फिलहाल आज धनश्री के जन्मदिन के मौके पर नेहा ने इसी गाने के कुछ BTS मोमेंट्स शेयर करते हुए लिखा,"जन्मदिन की शुभकामनाये एक खूबबसूरत और एक उतनी ही टैलेंटेड इंसान को। लव यू @dhanashree9 ♥️ My #OSajna Partner!

वहीँ आपको बता दें कि इस गाने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया था कि गाने की ओरिजनल सिंगर यानि फाल्गुनी पाठक ने भी कुछ फैंस के सोशल मीडिया पर दिए कमैंट्स को शेयर किया था। जिससे लोगों ने ये अंदाज़ा लगा लिया था कि उन्हें भी ये रीमेक वर्शन पसंद नहीं आया है। फिलहाल नेहा कक्कड़ को तब से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है जब उन्होंने अपना नवीनतम गीत ओ सजना जारी किया, जो फाल्गुनी पाठक के प्रतिष्ठित गीत मैंने पायल है छनकाई का रीमेक है। इस गाने को लेकर कई लोगों ने अपनी निराशा जाहिर की. पाठक चाहें तो नेहा पर मुकदमा भी कर सकते थे। विवाद के बीच, प्रियांक शर्मा के साथ म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाली धनश्री वर्मा ने कहा कि रीमेक ओरिजनल से बेहतर है।

धनश्री वर्मा ने कहा था कि,"हम सभी को ये गाना पसंद है। हम इस गाने को सुनते हुए बड़े हुए हैं। हम अभी भी हर साल इस गाने को सुनते हैं। जब हमें पता चला कि इसे फिर से बनाया जा रहा है तो हम दोनों बहुत एक्साइटेड हो गए क्योंकि हम जानते हैं कि ये गाना सभी को पसंद है और ये हिट भी होगा। धनश्री ने आगे कहा , "अगर आप इसे फिर से बनाते हैं तो इसे और भी प्यार किया जाएगा। जिस तरह से हमारे संगीतकार तनिष्क (बागची) नेहा और जानी, इन सभी लोगों ने मिलकर इसे और बेहतर बनाया है।"

इससे पहले, धनश्री ने नेहा के साथ शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात की थी। नेहा और धनश्री दोनों ने कहा कि उन्होंने सेट पर एक फ्रेंडली रिलेशन शेयर किया। नेहा ने कहा, "ओ सजना में आप दो लेडीज को सशक्त होते हुए देखते हैं।" "

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story