×

Sonu Sood Video: मंदिर में सोनू सूद और क्यूट डॉग का वीडियो हुआ वायरल, करोड़ों लोग देख रहे इस प्यारे मोमेंट को

Sonu Sood and Dog Video: सोनू को एक मंदिर में पूजा करते देखा जा सकता है और स्नो (पालतू कुत्ता) को अभिनेता के साथ मस्ती भरे मूड में देखा जा सकता है।

Anushka Rati
Published on: 27 Nov 2022 1:34 PM GMT
Sonu Sood Video: मंदिर में सोनू सूद और क्यूट डॉग का वीडियो हुआ वायरल, करोड़ों लोग देख रहे इस प्यारे मोमेंट को
X

Cutest Moment (image: social media)

Sonu Sood and Dog Video: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का सोशल मीडिया से एक गहरा कनेक्शन हो गया है, यही वजह है कि सोनू सूद अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स यहां शेयर करते हैं। बता दें कि सोनू सूद स्नोई नाम के एक पालतू कुत्ते के मालिक हैं। सोनू सूद ने हाल ही में अपने सबसे प्यारे डॉग स्नो के साथ एक प्यारा वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सोनू को एक मंदिर में स्नो के साथ मस्ती के मूड में देखा जा सकता है। सोनू ने वीडियो को कैप्शन दिया, "आरती पूजा के दौरान हमेशा मेरे साथ मेरे दोस्त स्नो को पाकर धन्य हूं। #sai #shirdi।"

यहां देखें सोनू सूद का नया वीडियो

सोनू सूद के वीडियो शेयर करने के तुरंत बाद, उनके सभी फैंस ने कमेंट सेक्शन को लाल दिल वाले इमोजी से भर दिया। बता दें कि COVID-19 महामारी के दौरान अभिनेता सूद अपनी चेरिटेबल एक्टिविटीज के लिए भारत के लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं। यूं कहें तो लोगों ने सूद सूद को अपना भगवान मान लिया है। इसलिए सोशल मीडिया पर सोनू सूद के करोड़ों फैंस उनके हर पोस्ट पर खूब प्रतिक्रिया देते हैं। इसी बीच अभी सोनू सूद का अपने डॉग स्नो के साथ वीडियो तेजी से देखा जा रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों को बिस्तर, इंजेक्शन, दवाई और टीके की व्यवस्था करने में मदद की और यहां तक कि जरूरतमंदों को भोजन और जरूरी सामान भी मुहैया कराया। इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, सोनू को आखिरी बार अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर-स्टारर सम्राट पृथ्वीराज में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा गया था। वह अगली बार एक आउट-एंड-एक्शन ड्रामा फतेह में दिखाई देंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story