×

Rakhi Sawant Video: राखी ने पीया बॉयफ्रेंड के साथ अनोखा जूस, पीते ही कांपने लगा पूरा शरीर

Rakhi Sawant New Video: राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमे राखी एक जूस बनवा के लाती है लेकिन उसे पी कर राखी का हाल बेहाल हो जाता है,आप भी देखिये क्या हुआ राखी का हाल।

Shweta Srivastava
Published on: 7 July 2022 8:53 AM GMT
X

Rakhi Sawant New Video (Image Credit-Social Media)

Rakhi Sawant New Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) आजकल अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल (Aadil Khan) के साथ काफी खुश हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता रहा है। वो अक्सर मुम्बई की सड़कों पर घूमते भी मिल जाते हैं वहीँ अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमे राखी एक जूस बनवा के लाती है लेकिन उसे पी कर राखी का हाल बेहाल हो जाता है आप भी देखिये जूस पीने के बाद क्या हुआ राखी का हाल।

राखी सावंत को यूँ ही ड्रामा क्वीन (Drama Queen Rakhi Sawant) नहीं कहा जाता वो कोई न कोई नया ड्रामा करती दिख ही जाती है और जब से उनके जीवन में उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान(Rakhi Sawant Boyfriend Aadil Khan) की एंट्री हुई है तबसे तो राखी के कहने ही क्या। वहीँ राखी और उनके बॉयफ्रेंड का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। जिसमे राखी करेला, नीम, धतूरे का जूस पीती दिख रही हैं। राखी सावंत हर हाल में सुर्खियां बटोर ही लेती हैं अब उनका ये नया वीडियो भी राखी के चर्चे हर जगह करा रहा है। जिसमे राखी का नया ड्रिंक कहकर लोग इस वीडियो को खूब देख रहे हैं।

वीडियो में राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ मुम्बई की सड़कों पर नज़र आ रही हैं दोनों स्कूटर से घूमते नज़र आये फिर दोनों रुक कर जूस एन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं। और ये जूस भी ऐसा वैसा नहीं है बल्कि कोरोना वायरस को भागने वाला है ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि राखी खुद कह रहीं हैं इसमें उन्होंने नीम धतूरे के बीज और खुजली वाले बीज भी डाले हैं। जहाँ राखी इस ड्रिंक को पीने के बाद कापने लगतीं हैं वहीँ जब ये जूस आदिल पीते हैं तब भी राखी का रिएक्शन काफी मज़ेदार है। आप भी देखिए दोनों का ये मज़ेदार वीडियो।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story