×

Video: इंटरनेट पर छाया आयशा का ये डांस वीडियो, जानिए किस देश की और कौन हैं ये लड़की!

Video: मेरा दिल ये पुकारे आजा गाने पर एक लड़की का डांस वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। आइये आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में ये लड़की कौन है और ये वीडियो कहाँ का है।

Shweta Srivastava
Published on: 26 Nov 2022 1:48 PM GMT
X

Pakistani Girl Video (Image Credit-Social Media)

Video: मेरा दिल ये पुकारे आजा गाने पर एक लड़की के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। आइये आपको इस वीडियो से जुडी कुछ जानकारी दे देते हैं। आपको बताते हैं कि वायरल डांस वीडियो में ये लड़की आखिर कौन है और ये वीडियो कहाँ का है।

पाकिस्तानी लड़की का एक वीडियो हुआ वायरल

मेरा दिल ये पुकारे आजा गाने पर पाकिस्तानी लड़की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल वायरल वीडियो में दिख रही लड़की पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली आयशा है। वहीँ इंस्टाग्राम पर उनके 175k से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

एक शादी समारोह में मेरा दिल ये पुकारे आजा गाने पर एक पाकिस्तानी लड़की का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आते ही इसने ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो जमकर लाइक कर रहे हैं। वीडियो में ये लड़की बेहद बेहतरीन डांस मूव्स करती नज़र आ रही है। जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। लेकिन वीडियो में दिख रही लड़की कौन है? अगर अभी आपके मन में यह सवाल है तो इसका जवाब हमारे पास है।

कौन है वीडियो में दिख रही लड़की

वीडियो में दिख रही लड़की आयशा है। फिलहाल वो एक एक्टिव इंस्टाग्राम यूजर नहीं हैं , इंस्टाग्राम पर आयशा ने 14 पोस्ट शेयर किए हैं और उनके 175k फॉलोवर्स हैं। उनकी टाइमलाइन पर आखिरी वीडियो शादी के फंक्शन की क्लिप है, जिसे 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

देखिये आयशा की इंस्टाग्राम पोस्ट



आयशा की क्यूट स्माइल ने इंटरनेट पर सभी का दिल जीत लिया है। अगर आप आयशा की जिंदगी की एक झलक चाहते हैं, तो आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई इन तस्वीरों पर एक नजर डाल सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story