×

Vidya Balan बनी मां? एक्ट्रेस ने खुद बताया है सच

Vidya Balan: पिछले काफी वक्त से ऐसा दावा किया जा रहा है कि विद्या बालन मां बन चुकी हैं और उनकी एक बेटी है। अब इसके पीछे का सच एक्ट्रेस ने खुद बताया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 Oct 2023 11:52 AM GMT
Vidya Balan बनी मां? एक्ट्रेस ने खुद बताया है सच
X

Vidya Balan: बॉलीवुड स्टार्स के फैंस उनकी फिल्मों की तरह ही उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर जानकारी जानने के लिए बेताब रहते हैं। किसने किससे शादी की, कौन किसे डेट कर रहा है, कौन-सी एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं? फैंस अपने फेवरेट स्टार्स से जुड़ी हर जानकारी को जानना चाहते हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को लेकर एक खबर सामने आ रही है, जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस मां बन चुकी हैं और उनकी एक बेटी है, जिसे वह दुनिया से छिपाकर पाल रही हैं, लेकिन क्या यह सच है? क्या वाकई विद्या बालन एक बेटी की मां हैं? इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है।

क्या मां बन चुकी हैं विद्या बालन?

दरअसल, जब एक इंटरव्यू के दौरान उन्हें और उनकी बेटी को लेकर चल रही रुमर्स के बारे में पूछा गया तो, एक्ट्रेस विद्या बालन ने सीक्रेट बेटी होने के रुमर्स पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि आखिर सच क्या है? विद्या ने कहा- "वह मेरी बहन की बेटी इरा है! उसके जुड़वां बच्चे हैं। एक लड़का रूहान और इरा।" विद्या बालन के इस खुलासे से यह तो साफ हो गया है कि एक्ट्रेस की कोई बेटी नहीं है। बता दे कि विद्या बालन ने फिल्म मेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है। कपल की शादी को 11 साल हो गए हैं और अभी तक विद्या मां नहीं बनी हैं।


विद्या बालन की शादी को हुए 11 साल

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया कि विद्या बालन की शादी को 11 साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक वह मां नहीं बनी हैं। दरअसल, विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय ने 14 दिसंबर 2012 को शादी की थी। सिद्धार्थ-विद्या की शादी मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित ग्रीन गिफ्ट नाम के बंगले में हुई थी। शादी का कार्यक्रम बेहद निजी था, जिसमें सिर्फ दोनों के परिवार ही शामिल हुए थे। शादी की रस्में पंजाबी और तमिल रीति-रिवाजों के साथ हुई थीं। विद्या से शादी करने से पहले सिद्धार्थ का दो बार तलाक हो चुका है। जी हां..विद्या सिद्धार्थ की तीसरी पत्नी हैं। सिद्धार्थ की पहली शादी उनकी बचपन की दोस्त आरती बजाज के साथ हुई, जो ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई। इसके बाद उन्होंने टीवी प्रोड्यूसर कविता के साथ शादी की, लेकिन वो भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली।


क्या मां नहीं बनना चाहती हैं विद्या बालन?

दरअसल, विद्या का कहना है कि काम की वजह से उनके पास बच्चों के लिए टाइम नहीं है। 40 पार कर चुकी विद्या ने अपने एक इंटरव्यू में मां बनने को लेकर खुलकर बात की थी, जिसमें उन्होंने बताया था- ''मेरे पास बच्चे के लिए समय नहीं है। मैं जो भी फिल्म करती हूं, वही मेरे लिए एक नया बच्चा होता है, तो मेरे 20 बच्चे हैं। अभी मैं अपना ज्यादा से ज्यादा ध्यान काम करने पर केंद्रित कर रही हूं।''


बता दें कि विद्या बालन को आखिरी बार थिएट्रिकल रिलीज फिल्म ‘नियत’ में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने एक जासूस की भूमिका निभाई थी और अब जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म ‘लवर्स’ में दिखाई देंगी, जिसमें इलियाना डिक्रूज और प्रतीक गांधी उनके साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story