×

OH NO: तो क्या इन कारणों से पाकिस्तान में बैन हो जाएगी विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान'?

By
Published on: 30 March 2017 7:56 AM GMT
OH NO: तो क्या इन कारणों से पाकिस्तान में बैन हो जाएगी विद्या बालन की फिल्म बेगम जान?
X

begam-jaan

मुंबई: उरी हमलों के घाव अभी भरे नहीं है। उसके बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच के रिश्तों में तनाव सा है। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद तो कई पाकिस्तानी स्टार्स को बॉलीवुड छोड़कर वापस अपने मुल्क जाना पड़ा। ऐसे में दोनों देशों ने विपरीत देशों की फिल्में दिखाने पर बैन लगा दिया था। उसके कुछ टाइम बाद पाकिस्तान में कुछ इंडियन फिल्में दिखाई गई। पर एक्ट्रेस विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'बेगम जान' के पाकिस्तान में रिलीज होने पर सवाल उठने लगे हैं क्योंकि यह फिल्म भारत-पाकिस्तान बंटवारे पर बनी है।

बता दें कि फिल्म 'बेगम जान' की पाकिस्तान में रिलीज के लिए पाकिस्तानी सरकार से गुजारिश भी की थी, पर अभी तक उधर से कोई जवाब नहीं आया है। जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है कि यह वहां ना रिलीज हो। इससे पहले वहां शाहरुख खान की रईस, अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 को भी नहीं दिखाया गया। अब इसी लिस्ट मे विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' भी आ गई है।

फिल्म 'बेगम जान' 14 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, जिसमें विद्या बालन का बेहद बोल्ड अवतार नजर आने वाला है। भारत-पाकिस्तान का बंटवारा किस तरह से बेगम जान के लिए मुसीबत बनता है, यही इसमें दिखाया गया है।

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म 'बेगम जान' का बेहद बोल्ड ट्रेलर

Next Story