×

Vidya Balan Instagram: इलियाना डिक्रूज संग पार्टी सेलिब्रेट कर रही विद्या बालन, सेंधिल राममूर्ती को गले लगाते हुए फोटो किया शेयर

Vidya Balan Instagram: विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर (vidya balan instagram photos) की है वो किसी रेस्टोरेट की फोटो लग रही है।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Shweta
Published on: 20 Nov 2021 6:31 AM GMT
Vidya Balan partying
X

विद्या बालन पार्टी करते हुए (डिजाइन फोटोः सोशल मीडिया)

Vidya Balan Instagram: एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने को -स्टार्स संग पार्टी सेलिब्रेट करने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। विद्या बालन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में एकसाथ दिखाई देंगे ये बॉलीवुड कलाकार। एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म (Vidya Balan upcoming movie) की शूटिंग कर रही हैं। साथ ही वो अपने को - एक्टर्स के साथ एन्जॉव्य करते भी दिखाई दे रही हैं। गुरुवार को विद्या बालन ने इंस्टाग्राम (vidya balan instagram) पर भारतीय - अमेरिकी अभिनेता सेंथिल राममूर्ती और इलियाना डिक्रूज ( Ileana D'Cruz) के साथ पार्टी करते हुए एक तस्वीर साझा की। फोटो में तीनों कलाकार एक दूसरे के साथ मजेदार शाम बिताते नजर आ रहे हैं। तीनों एक आगामी रोमांटिक कॉमेडी -ड्रामा फिल्म के लिए एकजूट हुए हैं। फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने फिल्म 'स्कैम 1992' के प्रसिद्ध अभिनेता प्रतीक गांधी को याद किया है।

विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर (vidya balan instagram photos) की है वो किसी रेस्टोरेट की फोटो लग रही है। फोटो को शेयर (vidya balan social media) करते हुए उन्होंने लिखा, " पिछली रात, बहुत लंबे समय के बाद... सबसे प्यारे लोगों में से कुछ के साथ, बेहतरीन भोजन, बेहतरीन बातचीत, हार्दिक हँसी और सबसे हार्दिक आलिंगन। आभारी, खुश और धन्य।" इस संदेश को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने दिल के इमोजी का प्रयोग किया। तस्वीर में प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने अभिनेत्रीयो को गले गले लगा रखा है। वहीं एक तस्वीर में वो अपनी मैनेजर अदिती संधु के साथ कैमरे को पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में विद्या बालन को काले रंग के आउटफिट में देखा जा सकता है।

निर्देशक शीर्ष गुहा ठाकुरता ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था, "जब मैंने पहली बार यह कहानी सुनी, तो मैं तुरंत इस कहानी के ब्रम्हांड की ओर आकर्षित हो गया - ईमानदार, मजाकिया। इन अभिनेताओं के साथ काम करना एक सपना रहा है। उनकी उदारता एक ऐसी चीज है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा। मेरे निर्माता बेहद सहायक रहे हैं और चट्टान की तरह मेरे साथ खड़े रहे। हां, मैं नर्वस हूं, लेकिन अब तक का यह सफर वाकई खास रहा है।"

एक्ट्रेस विद्या बालन के फोटो (actress vidya balan photo) पर उनके साथियों ने कमेंट किया है। एक्टर प्रतीक गांधी ने लिखा, " औह मैंने इतना अच्छा मौका गवां दिया। अगले शेड्यूल में हमें पार्टी जरुर से जरुर चाहिए। " वहीं एक्टर सेंथिल ने विद्या के पोस्ट पर कमेंट कर कहा,"पहले से ही आपको याद कर रहा हूं।" जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन फिल्ममेकर शीर्षा गुहा ठाकुरता कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई और ऊटी के लोकेशंस पर की जाएगी। फिल्म में विद्या बालन के किरदार का नाम काव्या है। इस फिल्म में रिश्तों की आधुनिकता को पर्दे पर दर्शाया जाएगा।

इस फिल्म की घोषणा स्वयं विद्या ने इंस्टाग्राम (vidya balan instagram ) पर किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के बारे में एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा, "स्टोक्ड अबाउट माई नेक्सट - आधुनिक रिश्तों के बारे में एक बिना शीर्षक वाली आकर्षक ड्रामा-कॉमेडी, जो या तो आपकी कहानी या आपके दोस्त की कहानी होने का वादा करती है। यह आपको समान रूप से हंसाएगी और रुलाएगी और मुझे काव्या का रोल प्ले करने में आनंद आ रहा है। शीर्ष गुहा द्वारा निर्देशित होकर खूब खुश हूं।"

Shweta

Shweta

Next Story