×

Vidya Balan ने शेयर किया कुछ ऐसा, लगने लगे प्रेग्नेंसी के कयास, क्या आपने देखा

Vidya Balan: विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखते ही उनके फैंस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने लगे हैं। जी हां! आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Jan 2024 11:41 AM GMT
Vidya Balan
X

Vidya Balan (Photo- Social Media)

Vidya Balan: अभिनेत्री विद्या बालन का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के उम्दा कलाकारों में गिना जाता है, उन्होंने अपने अबतक के करियर में कुछ बहुत ही बेहतरीन फिल्में दी हैं, हालांकि एक समय उनके करियर में ऐसा भी आया था कि जब उन्हें खूब रिजेक्शन भी झेलने पड़े थे, हालांकि विद्या बालन ने कभी हार नहीं मानी। विद्या बालन बहुत अधिक फिल्में तो नजर नहीं आ रहीं हैं, लेकिन जब भी उनकी कोई फिल्म या सीरीज आती है तो दर्शकों से बहुत सराहना मिलती है। वहीं अब आपको बता दें कि विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखते ही उनके फैंस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने लगे हैं। जी हां! आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

क्या प्रेग्नेंट हैं विद्या बालन

विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद उनके कुछ फैंस उन्हें बधाई देने लग गए हैं, क्योंकि लोगों को लग रहा है कि विद्या बालन प्रेग्नेंट हैं, इसी के चलते उन्होंने ऐसा पोस्ट शेयर किया है। अब विद्या के पोस्ट के बारे में आपको बताएं तो, उसमें एक ब्लैक बैकग्राउंड पर दो विक्ट्री के साइन बने हुए हैं, इन दोनों विक्ट्री के साइन के बीच प्लस का चिन्ह बना हुआ है और उसके आगे बराबर का निशान बनाकर दिल वाला इमोजी बनाया गया है। विद्या बालन के इस पोस्ट को देखकर ही लोगों के बीच कयासबाजी तेज हो गई है कि विद्या बालन प्रेग्नेंट हैं। इस पोस्ट को शेयर कर विद्या ने कैप्शन में लिखा है, "दो और दो मिलेंगे, प्यार के राज खुलेंगे। कल सुबह 11 बजने का इंतजार करिए।"

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं विद्या बालन

एक तरफ जहां विद्या बालन के इस पोस्ट को देख फैंस उनकी प्रेग्नेंसी का कयास लगा रहें हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर्स का कहना है कि ये पोस्ट विद्या बालन की आने वाली फिल्म से जुड़ा हुआ है। यानी कि कल विद्या बालन की नई फिल्म से जुड़ा अपडेट सामने आने वाला है। वहीं अब यदि हम आपको विद्या बालन की इस पोस्ट से जुड़ा सच बताएं तो यह वाकई में विद्या की अपकमिंग प्रोजेक्ट से जुड़ा हुआ है, क्योंकि अभिनेता प्रतीक गांधी ने भी ऐसा ही पोस्ट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जिससे यह साफ हो जाता है कि विद्या ने फैंस को अपने आने वाले प्रोजेक्ट से जुड़ा हिंट दिया हुआ है। फिलहाल अब तो ये कल ही पता चलेगा कि विद्या बालन और प्रतीक गांधी किस प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं।


"भूल भुलैया 3" में नजर आ सकती हैं विद्या बालन

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की गलियारों में खबर फैली हुई है कि अभिनेत्री विद्या बालन को "भूल भुलैया 3" के लिए कास्ट किया गया है, वह हॉरर कॉमेडी फिल्म की तीसरी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन सकती हैं, हालांकि अबतक मेकर्स ने इस खबर पर कुछ ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं दी है। ऑडियंस को इंतजार है कि कब मेकर्स इस खबर का ऑफिशियल ऐलान करेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story