×

विद्या बालन हुई डेंगू का शिकार, पड़ोसी शाहिद कपूर के घर में भी मिला मच्छर का लार्वा

By
Published on: 17 Sep 2016 8:00 AM GMT
विद्या बालन हुई डेंगू का शिकार, पड़ोसी शाहिद कपूर के घर में भी मिला मच्छर का लार्वा
X

मुंबई: बॉलीवुड की ऊ ला ला गर्ल विद्या बालन वैसे तो अपनी हॉट अदाओं से न जाने कितने ही लोगों को बुखार लाती हैं, लेकिन इस बार उन्हें डेंगू ने अपना शिकार बना लिया है। बता दें कि विद्या बालन हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सरकार की ‘समाजवादी पेंशन योजना’ की ब्रांड अम्बेसडर बनी हैं।

एक्ट्रेस विद्या बालन को बृहनमुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने एक नोटिस जारी किया है। डॉक्टर्स ने विद्या बालन को 10 दिनों तक बेड रेस्ट की सलाह दी है। इसके अलावा विद्या बालन के पड़ोसी शाहिद कपूर के घर में भी डेंगू का लार्वा पाया गया है। जिसके चलते बृह्नमुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन ने उनके खिलाफ भी नोटिस जारी किया है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्यों शाहिद से नाराज हुए अधिकारी

एक अधिकारी का कहना है कि जब वह डेंगू की जांच के लिए शाहिद के घर गए, तो उन्हें अंदर जाने से मना कर दिया गया। बाद में अप्रूवल मिलने के बाद जब शाहिद के घर के बाहर बने स्विमिंग पूल की जांच की गई। तो उसमें डेंगू के लार्वा पाए गए। खबरों की मानें तो शाहिद कपूर पर मच्छर रोकथाम के उपाय न करने के लिए नोटिस जारी किया जाएगा।

वहीं ख़बरों के अनुसार जब शाहिद कपूर को इस बात की जानकारी मिली, तो उन्होंने बीएमसी को थैंक्स कहा। शाहिद ने जल्द ही मच्छरों की रोकथाम के लिए कदम उठाने की बात कही। बता दें कि मुंबई में डेंगू के अब तक 122 मामले सामने आ चुके हैं। विद्या बालन और शाहिद कपूर एक ही अपार्टमेंट में रहते हैं और पड़ोसी भी हैं।

Next Story