Vidya Balan Video: डांस करते-करते स्टेज पर गिरी विद्या बालन फिर भी माधुरी दीक्षित को किया पीछे देखें

Vidya Balan Viral Video: विद्या बालन ने एमी जे तोमार पर ऐसा किया डांस की गिर पड़ी स्टेज पर जिसके बाद भी खुद को संभाल लिया विद्या ने वीडियो हुआ वायरल देखें

Shikha Tiwari
Published on: 26 Oct 2024 5:01 AM GMT
Vidya Balan Video Viral
X

Vidya Balan Video Viral With Madhuri Dixit On Ami Je Tomar Song

Vidya Balan Video Viral: विद्या बालन एक बार फिर से मंजूलिका के रूप में भूल भूलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) में वापसी कर रही हैं। लेकिन इस बार भूल भूलैया 3 में विद्या बालन के साथ माधुरी दीक्षित भी नजर आने वाली हैं। तो वहीं कल Bhool Bhulaiyaa 3 का गाना Ami Je Tomar रिलीज किया गया। जिसके लिए एक इवेंट का आयोजन किया गया था। इस आयोजन में माधुरी दीक्षित और विद्या बालन साथ में थी। तो वहीं डांस पर्फार्मेंश के दौरान विद्या बालन स्टेज पर गिर गई लेकिन उसके बाद भी नेटिजन्स ने विद्या बालन की तारीफ की जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

विद्या बालन गिरी स्टेज पर माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते समय (Vidya Balan Falls Down On Stage To Ami Je Tomar Song)-

विद्या बालन (Vidya Balan) एक बार फिर से मंजूलिका के रूप में भूल भूलैया में वापसी कर रही हैं। Bhool Bhooliyaa के पहले पार्ट में विद्या बालन मंजूलिका के किरदार में नजर आई थी। जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। लेकिन भूल भूलैया 2 में पूरी कास्ट को बदल दिया गया विद्या बालन की जगह Tabbu और Akshay Kumar की जगह Kartik Aaryan नजर आ रहे थे। तो वहीं भूल भूलैया 3 में विद्या बालन की वापसी हो गई। लेकिन विद्या बालन के साथ माधुरी दीक्षित भी है, जोकि निगेटिव रोल में हैं।


इस बार Bhool Bhulaiyaa 3 में Ami Je Tomar गानें पर माधुरी दीक्षित और विद्या बालन दोनों ने फेसऑफ किया है। इस फिल्म के गानें को लॉच कल किया गया है। जिसके दौरान Vidya Balan और Madhuri Dixit दोनों ही स्टेज शेयर करती हुई नजर आई हैं। डांस करने के दौरान विद्या बालन स्टेज पर गिर गई। जिसके बाद उन्होंने खुद को संभाल लिया और फिर से डांस करना शुरू कर दिया।

जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो नेटिजन्स ने विद्या बालन की तारीफ की और कहा कि विद्या बालन ने इस वीडियो में माधुरी दीक्षित से भी बेहतरीन डांस किया है। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं।


Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story