×

अब अक्षय के साथ ‘एस्ट्रोनॉट’ फिल्म करेंगी विद्या बालन

Manali Rastogi
Published on: 17 Sep 2018 4:33 AM GMT
अब अक्षय के साथ ‘एस्ट्रोनॉट’ फिल्म करेंगी विद्या बालन
X

मुंबई: कुछ दिन पहले घोषणा की गई थी कि 'चंदा मामा दूर के' बॉलीवुड की पहली एस्ट्रोनॉट फिल्म होगी। लेकिन इसके बाद यह प्रोजेक्ट बजट इश्यू के चलते ठंडे बस्ते में चला गया था। अब ताजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार पहली इंडियन बॉलीवुड एस्ट्रोनॉट फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे, जो आर बाल्की, वायकॉम और अक्षय निर्मित होगी।

अगर यह बात सच होती है वायकॉम 18 पिक्चर्स और आर बाल्की के होप प्रोडक्शन ने इस फिल्म के लिए एक-दूसरे से हाथ मिलाया है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो अक्षय कुमार, विद्या बालन और निम्रत कौर इस फिल्म में लीड स्टार होंगे। यानी कि इस फिल्म के लिए दो अभिनेत्रियां को चुना जा चुका है।

स्पेस पर आधारित होगी फिल्म

रिपोर्ट्स के अनुसार, वायकॉम और बाल्की इस फिल्म के लिए एक-दूसरे के साथ आएंगे, जो स्पेस पर आधारित पहली इंडियन फिल्म होगी। फिल्म की कहानी मंगल ग्रह पर भेजने के लिए चुने गए लोगों के दल पर बेस्ड होगी। हालांकि, अभी तक इस फिल्म को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

लेकिन इस फिल्म को जगन शक्ति निर्देशित करेंगे जो 'पैडमैन', 'हॉलिडे' और 'अकीरा' जैसी फिल्मों के सहायक निर्देशक रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार पहले ही एक प्रोजेक्ट को-प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

आने वाली फिल्में

बात करें अक्षय कुमार और विद्या बालन की आने वाली फिल्मों की तो हाल में अक्षय की फिल्म गोल्ड रिलीज हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। इसके अलावा अक्षय की फिल्म '2.0', 'हेराफेरी 3', 'केसरी' और 'हाउसफुल 4' पर्दे पर आने वाली हैं। वहीं विद्या बालन तमिलनाडु के पूर्व सीएम एन टी रामाराव की बायोपिक, 'चांद बाई' और 'चिनाब गांधी' में नजर आएंगी।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story