×

Vidyut Jammwal: सगाई के दो साल बाद गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी से विद्युत जामवाल का हुआ ब्रेकअप

Vidyut Jammwal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन किंग कहलाने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल बॉलीवुड के गलियारों में विद्युत जामवाल की ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 16 March 2023 7:24 PM GMT (Updated on: 16 March 2023 7:27 PM GMT)
Vidyut Jammwal: सगाई के दो साल बाद गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी से विद्युत जामवाल का हुआ ब्रेकअप
X
Vidyut Jammwal With His Girlfriend (Photo- Social Media)
Vidyut Jammwal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन किंग कहलाने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल बॉलीवुड के गलियारों में विद्युत जामवाल की ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है। कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि विद्युत जामवाल और उनकी गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी का रिश्ता टूट चुका है।

मीडिया रिपोर्ट में किया गया विद्युत और नंदिता के ब्रेकअप का दावा

विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी को लेकर आई इस खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया है। हालांकि अभी कपल की ओर से इस मामले को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है लेकिन खबरों की मुताबिक दोनों ने अपनी राहें जुदा कर लीं हैं। बताया जा रहा है कि विद्युत और नंदिता को बुधवार को डियान पांडे की बेटी अलाना के हल्दी फंक्शन में एक साथ देखा गया था, लेकिन इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बनाई हुई थी, जिसे देख यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों अब साथ नहीं हैं।

सगाई के 2 साल बाद दोनों का हुआ ब्रेकअप

बताते चलें कि विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी काफी सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दो साल पहले साल 2021 में दोनों ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में सगाई की थी, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी। विद्युत ने ताजमहल जिसे सच्चे प्यार की निशानी मानी जाती है, उसके सामने नंदिता को अंगूठी पहनाया था और फिर सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर फैंस को जानकारी दी थी।
तभी से फैंस नंदिता और विद्युत की शादी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन सगाई के दो साल बाद लोगों को ऐसी खबर सुनने को मिलेगी किसी ने सोचा नहीं था। जानकारी के लिए बता दें कि नंदिता एक जानी मानी फैशन डिजाइनर हैं और वह उम्र में विद्युत से 8 साल बड़ी थीं।

विद्युत जामवाल वर्कफ्रंट

एक्शन किंग विद्युत जामवाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार फिल्म "खुदा हाफ़िज़ 2" में नजर आए थे। वहीं उनके आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनकी झोली में कई फिल्में हैं जैसे कि 'शेर सिंह राणा', 'IB71' और 'क्रैक'।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story