×

OMG!! लीक हुई बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की न्यूड फोटोज, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Vidyut Jammwal Nude Photos: मार्शल ऑर्ट और बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर विद्युत जामवाल की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 Dec 2023 6:06 AM GMT
Vidyut Jammwal Nude Photos
X

Vidyut Jammwal Nude Photos (Image Credit: Social Media)

Vidyut Jammwal Nude Photos: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के जाने-माने एक्टर विद्युत जामवाल के एक्शन सीन्स और उनकी अदाकारी पर तो दुनिया फिदा है। भले वह इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियोज से सुर्खियां बटोरते रहते हैं, लेकिन इस बार तो विद्युत की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। जी हां...एक्टर की सोशल मीडिया पर न्यूड तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं।

वायरल हुई विद्युत की न्यूड फोटोज

दरअसल, बॉलीवुड के हैंडसम हंक विद्युत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्टर जंगल में नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में एक्टर खाना बनाते हुए दिख रहे हैं, तो दूसरी तस्वीर में वह नदी में नहाते हुए नजर आ रहे हैं। इन सभी तस्वीरों में विद्युत पूरी तरह से न्यूड हैं। अब सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें सामने आते ही नेटिजंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई इन तस्वीरों के लिए विद्युत की अलोचना कर रहा है, तो कोई उनकी तुलना रणवीर सिंह से कर रहा है।


रणवीर सिंह से हो रही विद्युत की तुलना

विद्युत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। कुछ ही देर में इन फोटोज को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। जहां एक यूजर ने लिखा- 'आगर आप अकेले हैं तो पिक्चर किसने क्लिक की।' एक ने लिखा- 'आज से इसकी मूवी बायकॉट करते हैं, देश का महौल खराब कर रहे हैं सब।' तो कई लोगों ने रणवीर सिंह की संगत का असर बताया। वहीं, कुछ फैंस इन तस्वीरों को डिलीट करने की डिमांड कर रहे हैं।


जब रणवीर सिंह की न्यूड फोटो पर मचा था बवाल

इससे पहले, रणवीर सिंह ने इंटरनेशनल मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। हालांकि, इसके लिए रणवीर को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। इतना ही नहीं, रणवीर के खिलाफ बाद में धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए कई शिकायतें भी दर्ज की गई थीं, लेकिन कुछ समय के बाद यह मामला शांत हो गया था, लेकिन अब विद्युत की तस्वीरें सामने आने के बाद एक बार फिर रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों की चर्चा हो रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story