×

Vijay-Rashmika: सगाई से पहले विदेश में छुट्टियां मना रहें लवबर्ड रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा, फोटोज हुई वायरल

Vijay-Rashmika: विजय और रश्मिका एकसाथ विदेश में छुट्टियां मनाने गए थे। दरअसल दोनों की वेकेशन की तस्वीरें देख, फैंस के बीच यह कयासबाजी लगाई जाने लगी है।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Jan 2024 1:48 PM GMT
Vijay-Rashmika
X

Vijay-Rashmika (Photo- Social Media)

Vijay-Rashmika Photos Viral: इन दिनों मनोरंजन जगत की गलियारों में कई कपल्स की डेटिंग की चर्चाएं हो रहीं हैं और उन्हीं में से हैं विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना। विजय और रश्मिका के डेटिंग की चर्चाएं तो काफी लंबे समय से है और अब इन दिनों तो दोनों की सगाई की खबरें सामने आ रहीं हैं। जी हां! मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह कपल फरवरी महीने में सगाई कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने वाला है। हालांकि अब इसी बीच यह बात सामने आ रही है कि सगाई के पहले विजय और रश्मिका एकसाथ विदेश में छुट्टियां मनाने गए थे। दरअसल दोनों की वेकेशन की तस्वीरें देख, फैंस के बीच यह कयासबाजी लगाई जाने लगी है।

एकसाथ वेकेशन पर गए थे विजय और रश्मिका

जहां एक ओर लवबर्ड विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की सगाई की खबरों ने तुल पकड़ा हुआ है, वहीं दूसरी ओर अब यह बात तेजी से फैल रही है कि हाल ही में विजय अपनी लेडी लव रश्मिका के साथ वेकेशन मनाने गए थे। जी हां! वैसे तो ये बात अबतक सामने नहीं आई थी, लेकिन जब रश्मिका ने अपनी वेकेशन के कुछ तस्वीरें शेयर की तो उसे देख फैंस ने अपना दिमाग दौड़ाया और बस फिर क्या था, चारों ओर खबर फैल गई कि रश्मिका और विजय ने नए साल का जश्न एकसाथ मनाया था।

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि दोनों वेकेशन के लिए वेतनाम गए हुए थे। विजय द्वारा शेयर की गई फोटो और रश्मिका द्वारा शेयर की गई फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, और फैंस इस कपल की जमकर टांग खींच रहें हैं।

रश्मिका और विजय की ऑनस्क्रीन के साथ ही ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी फैंस को आती है पसंद

रश्मिका और विजय की जोड़ी लाखों लोगों की फेवरेट है। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर देखना फैंस काफी पसंद करते हैं, और अब तो रियल लाइफ में भी फैंस चाहते हैं कि ये दोनों साथ आ जाएं। वैसे तो अबतक कई बार विजय और रश्मिका की डेटिंग को लेकर हिंट मिल चुका है, लेकिन अभी भी फैंस को इंतजार है जब विजय और रश्मिका खुद अपने रिश्ते का सच दुनिया को बताएंगे।

फरवरी में सगाई करेगा कपल

हाल ही में रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा को लेकर खबरें आईं थीं कि दोनों फरवरी महीने में सगाई करने जा रहें हैं। रश्मिका और विजय को लेकर आई इस खबर को सुन फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। हालांकि बता दें कि सगाई की खबरों पर भी अभी रश्मिका और विजय की तरफ से कुछ कन्फर्मेशन नहीं मिला है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story