×

अनन्या पांडे के 'कॉफी विद करण' में आने के बाद, चंकी ने ऐसा क्यों कहा

हर सीजन की तरह 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 में भी करण जौहर खूब चाय बिखेर रहे हैं. फिल्म "लिगर" की अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की आखिरी कड़ी अलग नहीं थी क्योंकि कई रहस्य छलक गए थे।

Anushka Rati
Published on: 31 July 2022 5:20 PM GMT (Updated on: 31 July 2022 5:21 PM GMT)
X

Koffee with Karan Season 7 ( image: social media )

Chunky Pandey: हर सीजन की तरह 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 में भी करण जौहर खूब चाय बिखेर रहे हैं. फिल्म "लिगर" की अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की आखिरी कड़ी अलग नहीं थी क्योंकि कई रहस्य छलक गए थे।

यह शो में अनन्या की दूसरी उपस्थिति थी और उसने अपने जीवन, करियर, दोस्तों, अपने इंडस्ट्री के साथियों के साथ और भी बहुत कुछ के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताईं। अनन्या ने यह भी कबूल किया कि उनके पिता चंकी पांडे ने अपनी असफलताओं का हिस्सा देखा है, जिसने उन पर और उनकी बहन रियासा पर भारी असर डाला था। वहीं एक मीडिया हाउस ने जब चंकी से संपर्क किया जिन्हें अपनी बेटी के रुख पर गर्व के अलावा कुछ नहीं है, गर्वित डैडी ने शो में उनकी उपस्थिति की सराहना की और कहा, "मैं दुनिया के टॉप पर खुद को महसूस कर रहा हूं। उसने "कॉफी विद करण" में बहुत अच्छा किया। मुझे उस पर बहुत गर्व है और मुझे लगता है कि उसे उसकी वह ईमानदारी कभी नहीं खोनी चाहिए,"

चंकी पांडे ने अपनी कुछ शुरुआती फिल्मों जैसे 'आंखें', 'विश्वात्मा', 'आग ही आग' के साथ सफलता का स्वाद चखा, हालांकि बाद में उन्हें अपने करियर में अस्वीकृति और निराशा का सामना करना पड़ा। अपने छोटे दिनों के दौरान एक टॉक शो में आने के बारे में बोलते हुए, चंकी ने शेयर किया, "हमारे दिनों में हमारे पास तबस्सुम के साथ 'फूल खिले हैं गुलशन गुलशन' था। उस एपिसोड को अब 30 साल हो चुके हैं।" अपनी आखिरी बॉलीवुड फिल्म 'हाउसफुल 4', एक ओटीटी सीरीज 'अभय' और अपनी पहली गुजराती फिल्म 'नायिका देवी - द वारियर क्वीन' से दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, चंकी पांडे निर्माता कार्थी की फिल्म 'सरदार' के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story