×

Film Liger के प्रमोशन पर पहुंचे Vijay Deverakonda और Ananya Panday, एक कलर के कपड़ों में टीम अप किया

Film Liger: लिगर के सह-कलाकार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने अपने सार्टोरियल विकल्पों के साथ एक बार फिर से सिर घुमाया क्योंकि वे मुंबई में लिगर के लिए एक अन्य प्रचार कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

Anushka Rati
Published on: 10 Aug 2022 2:58 PM GMT
Liger Movie Vijay Devrakonda and Ananya Pandey
X

Liger Movie Vijay Devrakonda and Ananya Pandey (image: social media)

Liger Promotion: आपको बता दें कि, विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अपनी आगामी एक्शन एंटरटेनर, लाइगर को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहें हैं। अपनी जोड़ी को शहर में सबसे अच्छे सह-कलाकार बनते हुए, दोनों देश भर में अपनी अगली फिल्म के बारे में बात करने के लिए कई प्लान्स बना रहे हैं और उन्हें एक्जिक्यूट भी कर रहे हैं। इसी दौरान विजय और अनन्या को मुंबई के सन एंड सैंड होटल में स्पॉट किया गया।

साथ ही आपको यह भी बता दें कि विजय देवरकोंडा ने एक काले रंग की टी-शर्ट और पिंक ट्राउजर में अपने लुक क्लासी और आकर्षक रखा वहीं अनन्या पांडे ने ब्लैक कलर की एक मिनी ड्रेस पहनी हुई थी साथ ही अपने लुक को एक ब्लैक एंड व्हाइट शूज के साथ पैर किया, जिसमें वो हर बार की तरह स्टनिंग लग रहीं थीं।

इससे पहले, फिल्म अर्जुन रेड्डी स्टार ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर से अपने फैंस का दिल जीत लिया। अपने बिजी शेड्यूल में फिल्म प्रमोशन के कार्यक्रम के बीच, उन्होंने एक छोटा सा कॉफी ब्रेक लिया। वहीं इंस्टाग्राम पर स्टिल पोस्ट करते हुए विजय ने लिखा "जस्ट" कैप्शन दिया। सफेद टी-शर्ट और हरे रंग की पतलून पहने हुए, विजय अपने दिन शुरुआत में अपनी कैफीन की खुराक लेते हुए मुस्कुरा रहे थे।


इसके अलावा पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म लाइगर इस साल 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। जहां वीडी लिगर में एक भाषण दोष के साथ एक एमएमए फाइटर की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं अनन्या पांडे उनकी प्रेम रुचि की भूमिका निभाएंगी। राम्या कृष्णन उनकी मां की भूमिका निभाएंगे और रोनित रॉय उनके कोच की भूमिका निभाएंगे। उनके अलावा, विशु रेड्डी, अली, मकरंद देशपांडे, और गेटअप श्रीनू भी एक विशेष भूमिका में माइक टायसन के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

फिल्म के प्रमोशन के हिस्से के रूप में, लीड्स ने हमेशा प्रसिद्ध कॉफ़ी विद करण 7 काउच की शोभा बढ़ाई। एपिसोड के दौरान, जब होस्ट करण जौहर ने विजय देवरकोंडा से सह-कलाकार अनन्या पांडे के साथ उनकी पहली फिल्म के सेट पर उनके वाइब के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया, "वह मुझे हंसाती है। मुझे वह बहुत प्यारी लगती है। मैं उसके चारों ओर बहुत हंसता हूं। वह जल्दी सीख जाती है। उसने लाइगर पर बहुत अच्छा काम किया है।"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story