×

Liger Movie: विजय देवरकोंडा के फैंस के लिए अच्छी खबर, अनन्या पांडे-स्टारर 'लाइगर' को मिला यूए सर्टिफिकेट

Liger Movie: विजय देवरकोंडा के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है, उनकी आने वाली फिल्म 'लाइगर' को सेंसर अधिकारियों द्वारा यूए प्रमाणपत्र से सम्मानित किया गया है।

Anushka Rati
Published on: 5 Aug 2022 1:55 PM GMT
Liger Movie: विजय देवरकोंडा के फैंस के लिए अच्छी खबर, अनन्या पांडे-स्टारर लाइगर को मिला यूए सर्टिफिकेट
X

Film Liger gets UA certificate (image: social media)

Liger: विजय देवरकोंडा के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है, उनकी आने वाली फिल्म 'लाइगर' को सेंसर अधिकारियों द्वारा यूए प्रमाणपत्र से सम्मानित किया गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो गया है। फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 20 मिनट का है, जिसमें फर्स्ट हाफ 1 घंटा 15 मिनट और सेकेंड हाफ 1 घंटा 5 मिनट का है। प्रोडक्शन हाउस के सूत्रों ने बताया कि फिल्म में सात झगड़े और छह गाने हैं।

जाने विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर' के बारे में

उभरते हुए अखिल भारतीय स्टार विजय देवरकोंडा की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाइगर' (साला क्रॉसब्रीड) का निर्देशन निर्देशक पुरी जगन्नाध कर रहे हैं। इस फिल्म से दिग्गज बॉक्सर माइक टायसन भारतीय सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। विजय का यथार्थवादी प्रदर्शन, शानदार एक्शन और नृत्य के साथ, फिल्म का मुख्य आकर्षण बताया जाता है। उम्मीद है कि फिल्म दक्षिण से नवीनतम अखिल भारतीय सुपरस्टार के आगमन को चिह्नित करेगी।

देखें लिगर मूवी का ट्रेलर (LIGER TRAILER (Hindi) | Vijay Deverakonda)

कहा जाता है कि विजय देवरकोंडा के चरित्र चित्रण ने हकलाने वाली डायलॉग डिलीवरी और बॉडी लैंग्वेज से अलग कर दिया, जिसके बारे में कहा जाता है कि इसने उन लोगों को विशेष रूप से प्रभावित किया, जिन्हें फिल्म की एक झलक मिली।

जिस तरह से विजय देवरकोंडा ने लिगर के चरित्र में तब्दील किया और फिल्म में खेल के दृश्यों को उत्कृष्ट बनाने के लिए अपने शरीर को बड़ा किया, वे अन्य हाइलाइट हैं जिन्हें दर्शक देखेंगे। सूत्रों ने कहा कि फिल्म देखने के बाद, सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने महसूस किया कि सेंसर शॉर्ट रनटाइम, एक्शन पार्ट, हीरो कैरेक्टराइजेशन, डायलॉग डिलीवरी, राम्या कृष्णन का किरदार, माँ की भावना और विजय देवरकोंडा - अनन्या पांडे के प्रेम ट्रैक ने फिल्म में बड़ा काम किया है। वहीं अनन्या पांडे और राम्या कृष्णन अभिनीत 'लिगर' 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story