×

Liger: फिल्म लाइगर के लिए Vijay Deverakonda ने लिए इतने करोड़ रूपए, अनन्या पांडेय ने भी किया इतना चार्ज

Liger: क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए विजय देवरकोंडा और बाकि एक्टर्स ने कितना पैसा चार्ज किया है। तो चलिए हम आपको बता देते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Aug 2022 1:55 PM GMT
Liger
X

Liger (Image Credit-Social Media)

Liger: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म लाइगर आज रिलीज हो गई है। पुरी जगन्नाथ द्वारा लिखित और निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म अपनी शुरुआत से ही काफी सुर्ख़ियों में थी। हालांकि, फिल्म दर्शकों को ज़्यादा प्रभावित करने में विफल रही, लेकिन विजय देवरकोंडा के एमएमए बॉक्सर और स्टार स्टड के रूप में अभिनय ने लोगों का ध्यान अपनी ओर ज़रूर खीचा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए विजय देवरकोंडा और बाकि एक्टर्स ने कितना पैसा चार्ज किया है। तो चलिए हम आपको बता देते हैं।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा, फिल्म में जिन एक्टर्स ने अभिनय किया है, वो हैं राम्या कृष्णा, रोनित रॉय, विशु रेड्डी और मकरंद देशपांडे। पुरस्कार विजेता मुक्केबाज माइक टायसन ने भी फिल्म में एक कैमियो भूमिका निभाई है । खैर, सितारों के इस ग्रुप के साथ, किसी ने निश्चित रूप से फिल्म की लागत और अभिनेताओं के पारिश्रमिक के बारे में नहीं सोचा होगा। आइए जानें कि फिल्म की कास्ट को कितनी फीस मिली है।

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda)

Liger (Image Credit-Social Media)

फिल्म लाइगर जिसमे विजय देवरकोंडा एक महत्वाकांक्षी किकबॉक्सर की मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर ने क़ाफी मेहनत की है और साथ ही काफी पसीना बहाया है। इस फिल्म को लेकलर विजय ने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी किया। जिसके लिए उन्होंने कथित तौर पर 35 करोड़ रुपये की भारी राशि ली।

अनन्या पांडे (Ananya Panday)

Liger (Image Credit-Social Media)

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अनन्या पांडे, जिन्हें फिल्म में विजय की प्रेमिका के रूप में देखा गया को लाइगर में उनकी भूमिका के लिए 3 करोड़ रुपये का पेमेंट किया गया था।

रोनित रॉय (Ronit Roy)

Liger (Image Credit-Social Media)

फिल्म में विजय के कोच की भूमिका निभाने वाले रोनित रॉय ने अपनी भूमिका के लिए कथित तौर पर 1.5 करोड़ रुपये लिए थे। वो एक लोकप्रिय टेलीविजन स्टार हैं और फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीत चुके हैं।

राम्या कृष्णनी (Ramya Krishnan)

Liger (Image Credit-Social Media)

राम्या कृष्णन ने फिल्म में विजय देवरकोंडा की मां की भूमिका निभाई है, और मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें उनकी भूमिका के लिए 1 करोड़ रुपये का पेमेंट किया गया है।

जहां अनन्या पांडे को वीडी की लव इंटरेस्ट के रूप में देखा जाता है, वहीं रोनित रॉय, विशु रेड्डी, अली, मकरंद देशपांडे, और गेटअप श्रीनु भी पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म में प्रमुख भूमिकाएँ निभाते हुए दिखाई देते हैं, लाइगर को करण जौहर और उनके प्रोडक्शन बैनर के तहत पुरी कनेक्ट्स के सहयोग से धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा बनाया गया है। ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story