×

Vijay Deverakonda के रवैये को लेकर लोगों ने उन्हें घेरा, कहा एक्टर में है attitude प्रॉब्लम!

Vijay Deverakonda: हैदराबाद में एक प्रेस मीट में पत्रकार से बात करते हुए विजय देवरकोंडा ने अपने पैर ऊपर कर लिए। इसके बाद लोगों ने कहा कि उन्हें attitude प्रॉब्लम है।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Aug 2022 11:43 AM GMT
Vijay Deverakonda
X

Vijay Deverakonda (Image Credit-Social Media)

Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा साउथ के सुपरहिट और सुपरहॉट एक्टर हैं। वो अपने लापरवाह और अद्वितीय व्यक्तित्व के लिए भी जाने जाते है। एक्टर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर के प्रमोशन में व्यस्त है। लेकिन इसी बीच विजय देवरकोंडा विवादों में घिर गए हैं। दरअसल हैदराबाद में एक प्रेस मीट में पत्रकार से बात करते हुए एक्टर ने अपने पैर ऊपर कर लिए। हालांकि उनके बैठने के पीछे की वजह वाजिब थी लेकिन कुछ मीडिया वर्गों ने अभिनेता को ट्रोल करना शुरू कर दिया और कहा कि उन्हें attitude प्रॉब्लम है।

दरअसल पिछले हफ्ते, हैदराबाद में एक प्रेस मीट में, एक पत्रकार ने विजय से कहा कि वो फिल्म टैक्सीवाला के समय काफी फ्री होकर और रिलैक्स नज़र आते थे साथ ही मीडिया भी उनके साथ खुलकर बातचीत करने में सक्षम थी लेकिन अब ऐसा बिलकुल नहीं है। जिस पर विजय ने उस पत्रकार को दिलासा देने की कोशिश की और उसे आराम से बात करने के लिए कहा इसके बाद उन्होंने अपने पैर ऊपर किए और कहा, 'चलो खुलकर बात करते हैं।' इसने सभी को हंसा दिया और माहौल को काफी लाइट भी बना दिया। हालांकि, इस घटना ने अफवाह पैदा कर दी है कि विजय देवरकोंडा को attitude प्रॉब्लम है। इसलिए, अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा और विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की।

उन्होंने लिखा, 'कोई अपनी फील्ड में आगे बढ़ना चाहता हैं तो उसे सभी लोग हमेशा टारगेट बनाना शुरू कर देते हैं। लेकिन हम इसके खिलाफ ज़रूर लड़ेंगे। और जब आप सच्चे हैं और आप सभी के लिए अच्छा चाहते हैं। तो आपको सभी का प्यार मिलता है और भगवन भी आपको सुरक्षित रखते हैं।'

फिल्म लाइगर के बारे में बात करें तो विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग फिल्म में एक MMA आर्टिस्ट की भूमिका निभाएंगे, जिसे हकलाने की समस्या है और अनन्या पांडे लीड एक्ट्रेस के रूप में नज़र आएँगी। राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी, अली, मकरंद देशपांडे, और गेटअप श्रीनू भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे, साथ ही माइक टायसन भी एक विशेष भूमिका में होंगे। लाइगर एक पैन इंडिया फिल्म है और 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story