×

Liger New Poster: एक्टर विजय देवरकोंडा दिखे बिना कपड़ों के, एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी और सामंथा ने की तारीफ

Vijay Deverakondar: लिगर के नए पोस्टर के सामने आने के बाद सामंथा और अनुष्का शेट्टी विजय देवरकोंडा के बोल्ड लुक की तारीफ करती नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 2 July 2022 10:48 AM GMT
Liger New Poster
X

Liger New Poster (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Vijay Deverakondar Liger New Poster: लिगर के नए पोस्टर के सामने आने के बाद से हर कोई विजय देवरकोंडा के बोल्ड लुक के बारे में ही बात कर रहा है। वहीँ सामंथा और अनुष्का शेट्टी विजय देवरकोंडा की तारीफ करती नज़र आ रहीं हैं। वो उनकी हिम्मत और गट्स की दाद दे रहीं हैं। दरअसल फिल्म के नए पोस्टर में विजय देवरकोंडा फ्लावर बंच लिए खड़े हैं और उन्होंने कुछ भी नहीं पहना हुआ है। उनका ये लुक वैसे काफी कुछ आमिर खान की फिल्म पीके के पोस्टर से भी मेल खा रहा है। जिसमे आमिर एक रेडियो को पकडे हैं।

फिलहाल विजय देवरकोंडा के इस बोल्ड लुक से सामंथा और अनुष्का शेट्टी काफी प्रभावित हैं और दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस पोस्टर को शेयर भी किया है। सामंथा ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है,'वो रूल्स को जानते हैं,बस इसीलिए वो उन्हें तोड़ सकते हैं। गट्स एंड ग्लोरी। #Liger।" गौरतलब है कि सामंथा विजय देवरकोंडा के साथ एक रोमांटिक तेलुगु फिल्म कर रहीं हैं जिसका टाइटल कुशी है।

Liger New Poster (Image Credit-Social Media)

वहीँ अनुष्का शेट्टी जो सोशल मीडिया पर ज़्यादा एक्टिव नहीं रहतीं हैं उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से विजय देवरकोंडा को शुभकामनाएं भेजीं और लिगर के पोस्टर को शेयर किया है। एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने लिखा," मैं पूरी टीम को शुभकामनाएं देती हूं .. साथ ही कामना करती हूं कि आपकी ये फिल्म हर दिल तक पहुंचे। पुरी जगन्नाथ गरु आपके जादू की प्रतीक्षा कर रहे हैं, विजय आपको शुभकामनाएं देते हैं .. आप हमेशा अपने आप को प्रूव करते हैं। करण जौहर जी आपको बहुत बहुत धन्यवाद हमेशा सुंदर कहानियों को सुनाने के लिए .. हर एक अभिनेता, तकनीशियन को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। टीम #लिगर के लिए चीयर्स।"

पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित, फिल्म लिगर का ट्रेलर 10 जुलाई को रिलीज होने की उम्मीद है। टीम जल्द ही फिल्म के प्रमोशन की तैयारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लीगर की कास्ट जल्द ही कई शहरों में फिल्म के प्रमोशन की तयारी भी कर रही है। प्रमोशन में, पुरी जगन्नाथ, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा सभी शामिल होंगे। आपको बता दें इन स्टार्स के अलावा माइक टायसन ने राम्या कृष्णन के रूप में एक कैमियो भूमिका निभाई है और वहीँ टेलीविज़न के मशहूर एक्टर रोनित रॉय ने भी फिल्म लिगर में प्रमुख भूमिका निभाई है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story
null