×

Vijay Deverakonda : विजय देवरकोंडा ने संक्रांति समारोह मनाते हुए तस्वीर साझा की, फैने ने कमेंट कर कही दिलचस्प बात

विजय देवरकोंडा ने अपने परिवार और पालतू कुत्ते स्टॉर्म के साथ संक्रांति मनाई। उन्होंने अपने समारोह से तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Priya Singh

Written By Priya Singh

Published on 15 Jan 2022 1:41 PM GMT

Vijay Deverakonda : विजय देवरकोंडा ने संक्रांति समारोह मनाते हुए तस्वीर साझा की, फैने ने कमेंट कर कही दिलचस्प बात
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Vijay Deverakonda : विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपने परिवार के सदस्यों और पालतू कुत्ते स्टॉर्म देवरकोंडा के साथ संक्रांति मनाई। अभिनेता ने अपने संक्रांति समारोह से अपने परिवार की तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। तस्वीरों में विजय और उनके भाई आनंद देवरकोंडा को पारंपरिक कपड़े पहने देखा जा सकता है। जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वो था उनका पालतू कुत्ता स्टॉर्म देवरकोंडा। स्टॉर्म देवरकोंडा खुशी-खुशी इस फैमिली फोटो के लिए पोज दे रहा था।

विजय देवरकोंडा ने परिवार के सदस्यों के साथ मनाया संक्रांति

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित अपनी आगामी तेलुगु-हिंदी द्विभाषी फिल्म 'लाइगर' (Liger) की शूटिंग में इनदिनों व्यस्त हैं। फिल्म में विजय और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं। बॉक्सिंग लेजेंड माइक टायसन को फिल्म में अहम भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है।15 जनवरी को, विजय देवरकोंडा ने प्रशंसकों को संक्रांति की शुभकामनाएं दीं और अपने पारिवारिक समारोहों की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, "माई लव्स, हैप्पी हैप्पी हैप्पी संक्रांति।"

फोटो को 13 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) द्वारा शेयर किए गए फोटो में अभिनेता विजय को प्रिंटेड लाल कुर्ता पहने देखा जा सकता है। वहीं आनंद ने सफेद कुर्ता पहन रखा है। उनके माता-पिता को लॉन में फोटो सेशन करते हुए भी देखा जा सकता है। अभिनेता के इस फोटो पर उनके फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस तस्वीर को अब तक 13 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। वहीं इसपर लगभग 3 हजार लोगों ने कमेंट किया है।

विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्मों के बारे में

लाइगर (Liger) में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक बॉक्सर की भूमिका निभाएंगे। भूमिका को प्रामाणिकता के साथ निभाने के लिए अभिनेता ने प्रशिक्षण लिया है। अनन्या पांडे बॉक्सिंग पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा में उनकी प्रेमिका के रूप में नजर आएंगी। लाइगर 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story