VD 12 Release Date: विजय देवरकोंडा की वीडी 12 का धांसू पोस्टर आउट, इस दिन रिलीज होगी फ़िल्म

VD 12 Release Date: विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्म "वीडी 12" से जुड़ी जानकारी साझा कर दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Aug 2024 8:25 AM GMT (Updated on: 2 Aug 2024 8:25 AM GMT)
VD 12 Release Date
X

VD 12 Release Date (Photo- Social Media) 

Vijay Deverakonda Film VD 12: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारियों में जुटे हुए हैं, जी हां! विजय की झोली में कई शानदार फिल्में हैं, और इसी बीच उनकी आने वाली एक फिल्म से जुड़ी जानकारी सामने आ चुकी है। हम विजय देवरकोंडा की जिस फिल्म की बात कर रहें हैं उसका नाम "वीडी 12" है। विजय ने अपनी इस फिल्म का धमाकेदार पोस्टर रिवील किया है, साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है, आइए आपको भी विजय देवरकोंडा की इस फिल्म की पहली झलक दिखाते हैं।

वीडी 12 में विजय देवरकोंडा का दिखेगा धांसू अंदाज

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा आज के समय में दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बना चुके हैं, सिर्फ साउथ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि विजय देवरकोंडा हिंदी फिल्म का भी हिस्सा रह चुके हैं। विजय के फैंस बेसब्री से उनकी आने वाली फिल्म का इंतजार कर रहे थे, और अब जाकर फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि विजय ने अपनी फिल्म "वीडी 12" से जुड़ी जानकारी साझा कर दी है।

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर "वीडी 12" फिल्म से अपना एक धांसू लुक शेयर किया है, साथ ही रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है। विजय पोस्टर ने साथ कैप्शन में लिखते हैं, "उसकी डेस्टिनी उसका इंतजार कर रही है....मिस्टेक, ब्लडशेड, क्वेश्चंस, रिबर्थ...28 मार्च 2025।"

पोस्टर में विजय देवरकोंडा का दिखा अलग अंदाज

विजय देवरकोंडा द्वारा वीडी 12 फिल्म के शेयर किए गए पोस्टर के बारे में आपको बताएं तो वह बेहद अलग अंदाज में दिख रहें हैं, फैंस यकीनन पहली नजर में उन्हें पहचानने से मात खा जायेंगे। आंखों के पास चोट के निशान, छोटे बाल और बड़ी बड़ी दाढ़ी के साथ विजय मुंह खोलकर चिल्लाते दिख रहें हैं, पोस्टर में बारिश होते भी दिख रहीं हैं।

मेकर्स जल्द करेंगे फिल्म के टाइटल का ऐलान

विजय देवरकोंड की इस फिल्म को अभी "वीडी 12" का नाम दिया गया है, लेकिन अगस्त महीने में ही फिल्म के टाइटल का ऐलान किया जायेगा। गौतम तिन्नानुरी के निर्देशन में बन रही ये फिल्म एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है, जिसे सिथारा एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। ये फिल्म साल 2025 में 28 मार्च को रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story