GOAT OTT Release Date: विजय की द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज

The Greatest Of All Time OTT Release Date: थलापति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं, अब इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 5 Sep 2024 9:47 AM GMT
The Greatest Of All Time OTT Release Date
X

Thalapathy Vijay Movie The Greatest Of All Time OTT Release Date

GOAT OTT Release Date: थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। और इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा-खासा रिव्यू मिला है। फिल्म में विजय ने दोहरी भूमिका निभाई है। बाप और बेटे दोनों की जिनमें उनका नाम गाँधी और जीवन हैं। फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से दर्शकों को फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। तो वहीं ये फिल्म हिंदी दर्शकों के लिए ज्यादा सिनेमाघरों में नहीं रिलीज हुई है। यदि आप भी विजय की फिल्म The Greatest Of All Time के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। और जानना चाहते हैं कि कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में

थलापति विजय द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ओटीटी रिलीज डेट (The Greatest Of All Time OTT Release Date)-

थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म The Greatest Of All Time टीजर्स डे के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म एक्शन से भरपूर है। फिल्म में थलापति विजय ने दो किरदार को एक साथ प्ले किया है। जिसमें वो बाप भी बने हैं और बेटे भी, जिनके ईर्द-गिर्द फिल्म की पूरी कहानी घूमती हुई नजर आती है। ये फिल्म संस्पेंस और एक्शन से भरपूर है। क्योंकि थलापति विजय जोकि गाँधी की भूमिका में होते हैं। एक खूफिया एजेंट होते हैं। उनका बेटा जीवन जो बचपन में ही खो जाता है। लेकिन अचानक से मिल जाता है। जिसके बाद से गाँधी के जीवन में मुश्किलें आने लगती है। जीवन ही गाँधी का खोया हुआ बेटा होता है या ये किसी प्रकार की साजिश होती है। ये बात हुई The Greatest Of All Time Movie की कहानी, अब जानते हैं विजय की फिल्म The Greatest Of All Time किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

रिपोर्ट्स कि माने तो थलापति विजय की फिल्म The Greatest Of All Time Netflix पर आएगी। लेकिन इसके लिए दर्शकों को अभी इंतजार करना होगा। रिपोर्ट्स कि मानें तो The Greatest Of All Time नवंबर के महीने में ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। लेकिन अभी मेकर्स ने इसके रिलीज की तारीख तय नहीं की है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story