×

Vijay Sethupathi Wife: तमिल के फेमस विलेन विजय सेतुपति की प्रेम कहानी, ऐसे हुई इनके प्रेम की शुरुआत

Vijay Sethupathi Wife Jessy Sethupathi: तमिल सिनेमा के जानें मानें और सुपरस्टार कि प्रेम कहानी का सबसे प्यारा डिस्क्रिप्शन।

Anushka Rati
Published on: 7 Aug 2022 2:18 PM GMT
Vijay Sethupathi Wife Jessy Sethupathi
X

Vijay Sethupathi Love story (image: social media)

Vijay Sethupathi Love Story: तमिल सिनेमा के जानें मानें और सुपरस्टार कि प्रेम कहानी का सबसे प्यारा डिस्क्रिप्शन। बता दें कि विजय सेतुपति, जिन्होंने सालों पहले अपनी प्रेमिका जेसी से शादी की थी। विजय ने एक बार खुलासा किया था कि उनकी प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई। उनके प्यार से जुड़ी यादें बहुत प्यारी हैं।

जब विजय सेतुपति ने अपनी प्रेम कहानी का विस्तार से खुलासा किया

आपको बता दें कि, तमिल सिनेमा के सबसे चहेते और चर्चित अभिनेताओं में से एक, विजय सेतुपति ने अपने निजी जीवन को लेकर हमेशा गोपनीयता बनाए रखी है। पत्नी "जेसी" से शादी करने वाले अभिनेता ने अक्सर अपनी सफलता का श्रेय अपनी पत्नी को ही दिया है। लेकिन बहुत बार उन्होंने अपनी प्रेम कहानी के बारे में कोई राज नहीं खोला। जो उनके कट्टर प्रशंसकों के लिए एक इलाज है! विजय और जेसी की प्रेम कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अभिनेता विजय ने पहली बार इंटरनेट चैटिंग पर अपनी प्रेमिका जेसी से उनका रिश्ता जुड़ा। जहां दोनों एक-दूसरे को कॉमन फ्रेंड्स के जरिए जानते थे, वहीं उनकी नियमित चैटिंग ने उनके बंधन को मजबूत किया। वहीं 2018 के ऑन मनोरमा में अभिनेता विजय को यह कहते हुए साइटेड किया गया है: "हम एक-दूसरे को देखने से पहले ही दोस्त बन गए थे। जब मैं दुबई में काम कर रहा था, तब जेसी भी दुबई में ही थी। ऑनलाइन चैटिंग के माध्यम से हम करीब हो गए।"

साथ ही अभिनेता ने 23 साल की उम्र में शादी कर ली और आज तक उनकी पत्नी चट्टान की तरह उनके साथ खड़ी हैं। इसके साथ ही उस इंटरव्यू में, अभिनेता ने अपनी पत्नी को हमेशा उनका समर्थन करने और प्रोत्साहित करने का श्रेय दिया। वहीं उन्होंने यह भी कहा था कि, "मुझे नहीं लगता कि मैं फिल्मों में इतना आगे बढ़ पाता, अगर उन्होंने मेरा समर्थन और प्रोत्साहन नहीं किया होता तो।"

इसके साथ ही एक रिपोर्ट में कहा गया है कि विजय और जेसी के परिवार वाले खुश नहीं थे। जब उन्हें उनके रिश्ते के बारे में बताया गया। शादी के लिए उनकी अनुमति लेने के लिए युगल की ओर से बहुत अनुनय-विनय की आवश्यकता थी। उसी रिपोर्ट के अनुसार हमें यह पता चला कि, उनकी सगाई के दिन ही विजय ने पहली बार अपनी पत्नी को देखा था। इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि, इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलियन से अधिक यूजर्स द्वारा फॉलो किए जाने वाले, विजय सेतुपति सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों के संपर्क में बने रहते हैं। अभिनेता, जो केवल सात इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं का अनुसरण करते हैं, वह अक्सर अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में अपडेट शेयर करते रहते हैं और साथ ही अपने प्रशंसकों को "टी" के लिए एक्साइटेड छोड़ देते हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story