Vijay Verma ने बताया अपनी जिंदगी का सबसे खौफनाक सच, सुन आपके भी उड़ जाएंगे होश

Vijay Verma: हाल ही में, एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान विजय वर्मा ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 28 Aug 2023 6:21 AM GMT
Vijay Verma ने बताया अपनी जिंदगी का सबसे खौफनाक सच, सुन आपके भी उड़ जाएंगे होश
X
Vijay Verma (Image Credit: Instagram)

Vijay Verma: विजय वर्मा अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी महेनत से वह अब बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर बन चुके हैं। 'गली बॉय', 'दहाड़', 'डार्लिंग्स' और 'कालकूट' जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीतने वाले विजय वर्मा का यहां तक पहुंचने का सफर आसान नहीं था। जी हां..इस सफर में विजय ने कई मुश्किलों का सामना किया है और इसका खुलासा खुद एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

एक्टिंग के लिए छोड़ा था घर

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में विजय वर्मा ने बताया कि वह एक्टिंग के लिए अपने घर से भागकर आए थे और इस वजह से उनके पिता ने उनसे 7 से 8 सालों तक बाद नहीं की थी। विजय ने बताया- ''जब मैं छोटा था तो मेरी परवरिश बड़े प्यार से हुई, फिर मैंने बड़े होकर भी उनकी हर बात मानी। वो मेरी हर फरमाइश पूरी करते थे। मैं घर में सबसे छोटा था इसलिए बिगड़ गया। फिर मैंने अपनी फैमिली के सामने अपने विचार व्यक्त करना शुरू किए जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आते थे।''

विजय ने आगे कहा- "वो चाहते थे कि मैं बिजनेस में शामिल हो जाऊं और मैं कुछ भी करना चाहता था लेकिन उनके साथ काम नहीं। तो, यहीं से स्ट्रगल शुरू हुआ और वो भी अपनी बात पर मजबूत थे। वहीं मैं अपनी जिद के लिए लड़ रहा था। ये सालों तक चलता रहा जब तक कि मैंने तय नहीं कर लिया कि 'मुझे नहीं लगता कि ये आदमी वो चाहता है जो मेरे लिए अच्छा है', फिर मैं घर से भाग गया और फिर 7-8 साल तक कोई बातचीत नहीं हुई।"

तमन्ना संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं विजय

फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से तो विजय लोगों का दिल जीत ही रहे हैं, लेकिन एक और कारण है जिसकी वजह से वह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं और वो है साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया संग उनका रिलेशनशिप। जी हां...विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हालांकि, पहले कपल ने अपने रिश्ते को दुनिया से छिपाने की काफी कोशिश की, लेकिन आखिर में दोनों ने खुद इस बात को कबूल किया कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। उस दिन के बाद से दोनों अक्सर एक-दूसरे को लेकर खुलकर बात करते हैं और अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story