×

'विक्रम' का फर्स्ट लुक रिलीज, कमल हासन के साथ इंटेंस लुक में नजर आएं फहद फासिल और विजय सेतुपति

अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाते हैं सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan)।

Anshul Thakur
Report Anshul ThakurPublished By Priya Panwar
Published on: 10 July 2021 3:53 PM GMT (Updated on: 10 July 2021 4:20 PM GMT)
विक्रम का फर्स्ट लुक रिलीज, कमल हासन के साथ इंटेंस लुक में नजर आएं फहद फासिल और विजय सेतुपति
X

'विक्रम' का फर्स्ट लुक रिलीज, क्रेडिट, सोशल मीडिया

नई दिल्ली. अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाते हैं सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan)। बीते कुछ वक्त से कमल हासन अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच शनिवार को कमल हासन की अपकमिंग फिल्म 'विक्रम' (Vikram) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में कमल हासन, फहद फासिल (Fahadh Faasil) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) भी दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं।

लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में तीनों सितारें अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस फर्स्ट लुक पोस्टर (First look poster) को कमल हासन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कमल हासन ने कैप्शन में लिखा - "केवल वीरता ही ताज पहनती है" मैं फिर से आपके सामने अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा प्रस्तुत करने की हिम्मत करता हूं। पहले की तरह, हमें जीत दिलाएं !! विक्रम …

बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने 9 जुलाई को ट्विटर के जरिए इस पोस्टर को रिलीज करने की बात कही थी, लोकेश कनगराज का ट्वीट तेजी से वायरल हुआ, फैंस कमल हसन का लुक देखने के लिए बेताब थे।

इससे पहले कमल हासन ने 7 नवंबर को फिल्म 'विक्रम' (Vikram) का नाम और टीजर फैंस के साथ शेयर किया था। इसी के साथ एक्टर ने यह जानकारी भी दी कि फिल्म को लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने डायरेक्ट। जिसे शेयर करते हुए दिग्गज कलाकार कमल हासन ने लिखा था कि, "आज मेरी फिल्म का शीर्षक टीजर लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है; श्री लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित,"

कमल हासन द्वारा शेयर किए गए टीजर की शुरुआत एक लॉग केबिन में हासन के किरदार और अलग-अलग जगहों पर तरह-तरह के हथियारों को छुपाने से होती है। जिसके बाद हासन खाने की मेज पर दावत देता है और मेहमानों के आने का इंतजार करता है। सभी मेहमान मास्क पहने हुए दिखाई देते हैं, जब मेहमान कुर्सियों पर बैठ जाते हैं तो कमल हासन का किरदार उन पर कुल्हाड़ियों से हमला कर देता है। सुपरस्टार की इस फिल्म का फैंस को काफी बेसब्री के साथ इंतजार है।


Priya Panwar

Priya Panwar

Next Story