×

Vikram Gokhale: विक्रम गोखले की बेटी ने कहा- जिंदा हैं पापा, दुआ करिए

बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अपनी अदाकारी के जौहर दिखा चुके विक्रम गोखले अब इस दुनिया में नहीं रहे. उन्होंने 82 वर्ष की उम्र में पुणे के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली

Alok Srivastava
Written By Alok Srivastava
Published on: 23 Nov 2022 6:07 PM GMT (Updated on: 24 Nov 2022 1:28 AM GMT)
Vikram Gokhale
X

Vikram Gokhale (Social Media)

Vikram Gokhale: अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अग्निपथ' और सलमान खान की 'हम दिल दे चुके सनम' में बेहतरीन अदाकारी के जौहर दिखाने वाले विक्रम गोखले को लेकर कल रात से देहांत की खबरें वायरल हो रही हैं. कहा जा रहा है कि उन्होंने 82 साल वर्ष की उम्र में पुणे के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली. इस अस्पताल में विक्रम गोखले का इलाज चल रहा था. यहां उनको कुछ दिन पहले तबीयत खराब होने की बाद लाया गया था. एक खबर के मुताबिक गोखले तकरीबन 15 से ज्यादा दिनों तक अस्पताल में रहे.

हालांकि न्यूज एजेंसी ANI ने एक्टर की बेटी के हवाले से बताया है कि वो अभी भी मौत से जंग लड़ रहे हैं, वो लाइफ सपोर्ट सिस्टम हैं. उनके लिए दिआ करते रहिए.

गोखले ने ना सिर्फ हिंदी बल्कि मराठी फिल्मों में भी किया है. 26 वर्ष की उम्र में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तरफ आने वाले गोखले के काम की खूब तारीफ की जाती है. उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' (1999) में ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता के रूप में एक प्रभावशाली प्रदर्शन दिया.

विक्रम गोखले ने 'हे राम', 'तुम बिन', 'भूल भुलैया', 'हिचकी' और 'मिशन मंगल' जैसी बॉलीवुड हिट फिल्मों में भी काम किया है. उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म 'निकम्मा' (2022) थी, जिसमें अभिमन्यु दासानी, शर्ली सेतिया और शिल्पा शेट्टी ने अभिनय किया था.

विक्रम मराठी थिएटर और फिल्म अभिनेता चंद्रकांत गोखले के बेटे हैं, उन्हें मराठी थिएटर और हिंदी फिल्मों और टेलीविजन में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. उन्होंने 2010 में मराठी फिल्म आघाट के साथ निर्देशन की शुरुआत की. 90 से ज्यादा फिल्मों और नाटकों में काम करने के बाद, उन्होंने गले की बीमारी के बाद 2016 में मंच की गतिविधियों से संन्यास ले लिया.

Alok Srivastava

Alok Srivastava

Next Story