×

Vikram Vedha Songs: अल्कोहलिया गाने पर कमर लचकाते नजर आए सैफ अली खान, ऋतिक रोशन ने सिखाया हुक स्टेप्स

Vikram Vedha Songs: जल्द ही बड़े परदे पर रिलीज होने वाली है फिल्म विक्रम वेधा। वहीं इंटरनेट पर वायरल हो रहे बीटीएस वीडियो में ऋतिक रोशन ने सैफ अली खान को अपने अल्कोहलिया गाने पर नचाया जहां उनकी दोस्ती और केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है।

Anushka Rati
Published on: 27 Sep 2022 12:19 PM GMT
Vikram Vedha Songs: अल्कोहलिया गाने पर कमर लचकाते नजर आए सैफ अली खान, ऋतिक रोशन ने सिखाया हुक स्टेप्स
X

Vikram Vedha Movie (image: social media)

Vikram Vedha Songs: आपको बता दें कि, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की आने वाली फिल्म विक्रम वेधा कुछ ही दिनों में रिलीज होने के लिए तैयार है और साथ ही उनकी यह फिल्म आने से पहले ही काफी चर्चा में बनी हुई है। साथ ही फिल्म की ट्रेलर ड्रॉप और गाना रिलीज होने के बाद दर्शकों से शानदार रिएक्शंस मिल रहें हैं और फिल्म की रिलीज के लिए फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। इसके साथ ही सैफ और ऋतिक दोनों विक्रम वेधा के प्रमोशन में काफी मशगूल हैं। लेकिन इस व्यस्तता के साथ ही वह दोनों कुछ समय आराम करने और एक साथ एंजॉयमेंट करने का इंतजाम भी करते हैं। इस बीच ऋतिक ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सैफ अली खान को विक्रम वेधा के गाने 'अल्कोहलिया' के हुक स्टेप्स सिखाते हुए दिख रहे हैं, और उनका कॉर्डियालिटी बस अनएक्सेप्टेबल है।

जहां ऋतिक और सैफ विक्रम वेधा फिल्म में एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हैं। वहीं रियल लाइफ में एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। वहीं टीम ने हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची है। बता दें कि फिल्म के मेन आर्टिस्ट्स ऋतिक रोशन और सैफ अली खान को 'अल्कोहल' गाने पर एक साथ डांस करते हुए देखा गया। वहीं ऋतिक द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वह सैफ को एल्कोहलिया के डांस स्टेप्स सिखाते नजर आ रहे हैं और ऐसा करते हुए वो खुद डांस स्टेप्स भूल गए। इस एंटरटेनिंग वीडियो को शेयर करते हुए, ऋतिक ने लिखा, "असली विक्रम वेधा ऐसे बिहेव करते हैं जहां वेधा अपने कदम भूल गया और विक्रम को सब गलत सिखा रहा है।"

विक्रम वेधा आर माधवन और विजय सेतुपति अभिनीत इसी नाम से 2017 की तमिल फिल्म का ऑफिशियल हिंदी रीमेक फिल्म है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा, विक्रम वेधा में राधिका आप्टे और रोहित सराफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और जियो स्टूडियोज और एक YNOT स्टूडियो प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत की गई है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। विक्रम वेधा 30 सितंबर 2022 को वैश्विक स्तर पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story