×

Vikram Vedha: ऋतिक रोशन को डायरेक्टर ने बताया डाउन टू अर्थ, करी थी फिल्म की तारीफ

Vikram Vedha: ऋतिक रोशन और सैफ अली खानएक साथ जल्द ही फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में नज़र आने वाले हैं।ऐसे में फिल्म की डायरेक्टर गायत्री ने ऋतिक की खूब तारीफ की है।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Jun 2022 1:53 PM GMT
Hrithik Roshan in Vikram Vedha
X

Hrithik Roshan in Vikram Vedha (Image Credit-Social Media)

Hrithik Roshan in Vikram Vedha: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक साथ जल्द ही फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक में नज़र आने वाले हैं। ऐसे में फिल्म की डायरेक्टर गायत्री ने ऋतिक की खूब तारीफ की है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया की ऋतिक काफी डाउन टू अर्थ हैं और हर बात को काफी ध्यान से सुनते हैं।

गायत्री ने फिल्म विक्रम वेधा' के तमिल वर्जन को लिखा और डायरेक्ट भी किया हुआ है। जिसमे आर माधवन (R.Madhvan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) लीड रोल में नज़र आये थे। ऋतिक की तारीफ करते हुए गायत्री ने भी बताया कि आखिर ऋतिक रोशन को इस रोल के लिए चुनने के पीछे क्या थी अहम् वजह दरअसल गायत्री ने कहा कि कि साल 2017 में इस फिल्म के रिलीज के बाद ऋतिक ही वो पहले बॉलीवुड कलाकार थे जिन्होंने उन्हें कॉल करके फिल्म की तारीफ की थी। उनके अनुसार ऋतिक हमेशा ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुडी खबरें रखते हैं साथ ही अपडेट भी रहते हैं। साथ ही इस तरह वो अपने हर प्रोजेक्ट को और भी ज़्यादा बेहतर बना लेते हैं। उन्होंने ऋतिक के साथ काम करने का अनुभव साझा करते हुए कहा की वो काफी मेहनती कलाकार हैं।

फिल्म 'विक्रम वेधा का तमिल वर्शन काफी सफल रहा था। और दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई थी और अब उम्मीद है कि हिंदी दर्शकों के बीच भी ये फिल्म ज़बरदस्त हिट होगी। वैसे फिल्म की अनाउंसमेंट और कलाकारों के फर्स्ट लुक के बाद से ही ये फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है। जिसके बाद लोगों के मन में फिल्म को लेकर एक्सिटमेंट और भी ज़्यादा बढ़ गया है। अब हर किसी को इसके टीज़र और ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार है। वहीँ फिल्म की डायरेक्टर ने ऋतिक रोशन की तारीफ करते हुए कहा है कि वो काफी टैलेंटेड अभिनेता हैं और उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा है। उन्होंने ये भी कहा कि 'ऋतिक ने इस फिल्म में अपने किरदार की भूमिका को काफी गहराई के साथ समझा है। उनके साथ काम करना काफी मज़ेदार रहा।' उन्होंने ये भी बताया कि अगर कभी ऐसी स्थिति आती थी जब हम दोनों किसी बात पर सहमत नहीं होते थे तब भी हमारे बीच मतभेद वाली नौबत नहीं आती थी,बल्कि अगर ऋतिक को अपना पक्ष रखना होता था तो वो किसी स्टार की तरह रियेक्ट नहीं करते थे। वो काफी सहज ढंग से अपनी बातों को कहते थे।

फिल्म में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन लीड रोल में हैं। साथ ही इससे दोनों के फैंस काफी एक्ससिटेड भी नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story