×

Vikram Vedha: ओमिक्रॉन के बावजूद तय समय से पहले 'विक्रम वेधा' का लखनऊ शेड्यूल पूरा, सैफ अली खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया

अभिनेता सैफ अली खान ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से फिल्म विक्रम वेधा के लखनऊ शेड्यूल के पूरा करने की जानकारी दी।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 31 Dec 2021 6:19 AM GMT
Vikram Vedha: ओमिक्रॉन के बावजूद तय समय से पहले विक्रम वेधा का लखनऊ शेड्यूल पूरा, सैफ अली खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया
X

फोटो  साभार : सोशल मीडिया

Vikram Vedha : अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ' विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) का दूसरा शेड्यूल पूरा कर लिया है । 19 दिन के शेड्यूल की शूटिंग लखनऊ में हुई थी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान और निर्देशक पुष्कर और गायत्री की एक तस्वीर के साथ यह जानकारी साझा की है। बता दें कि यह फिल्म 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के अलावा ऋतिक रोशन और राधिका आप्टे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। विक्रम वेधा इसी नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसका निर्देशन पति-पत्नी की जोड़ी पुष्कर और गायत्री ने किया है।

फोटो में सैफ अली खान डायरेक्टर पर बंदूक ताने नजर आएं

जानकारी के लिए बता दें कि 2017 में आई तमिल फिल्म विक्रम वेधा में अभिनेता विजय सेतुपति और आर माधवन ने अहम भूमिका निभाई थी। तरण आदर्श द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में सैफ अली खान पुष्कर पर बंदूक ताने नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, " विक्रम वेधा : सैफ अली खान ने लखनऊ में दूसरा शेड्यूल पूरा किया... सह-कलाकार ऋतिक रोशन और राधिका आप्टे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।" विक्रम वेधा को टी सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और वाईनॉट स्टूडियोज के सहयोग से बनाा जा रहा है।

आर माधवन और विजय सेतुपति के रोल को दर्शकों ने पसंद किया

फिल्म के तमिल संस्करण की बात करें, तो इसमें विक्रम के रूप में अभिनेता आर माधवन नजर आए थें। उन्होंने फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी। वहीं तमिल फिल्म उद्योग के लोकप्रिय अभिनेता विजय सेतुपति ने गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाई थी। फिल्म में अभिनेता आर माधवन के रोल को समीक्षकों एवं आलोचकों द्वारा सराहा गया था। साथ ही अभिनेता विजय सेतुपति की भूमिका दर्शकों को खूब पसंद आई थी। दर्शकों ने विजय को विलेन के रोल में एक्सेप्ट किया था। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। जिसके बाद इसका हिंदी रिमेक बनाने का फैसला किया गया।

सैफ अली खान के अपकमिंग फिल्म के बारे में जानें

अभिनेता सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में अभिनेता की फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Bubly 2) रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रानी मुखर्जी, शरवरी वाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी अहम भूमिका के किरदार में थें। फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अपेक्षा के विपरीत कमाई की। वहीं अभिनेता के अपकमिंग फिल्मों की बात करें , तो वो बहुत जल्द फिल्म 'आदीपुरुष' (Aadipurush) में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वो लंकेश की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता साउथ के प्रसिद्ध अभिनेता प्रभास और कृति सेनन लीड रोल में हैं।


Priya Singh

Priya Singh

Next Story