×

Vikram Vedha Song: विक्रम वेधा के नए गाने 'बंदे' में ऋतिक रोशन ने दिखाया अपना कमाल, जीत लिया सभी का दिल

Vikram Vedha Song: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'विक्रम वेधा' के निर्माताओं ने सोमवार को शीर्षक ट्रैक 'बंदे' को रिलीज़ कर दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 26 Sep 2022 11:50 AM GMT
Vikram Vedha Song
X

Vikram Vedha Song (Image Credit-Social Media)

Vikram Vedha Song: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'विक्रम वेधा' के निर्माताओं ने सोमवार को शीर्षक ट्रैक 'बंदे' को रिलीज़ कर दिया है। इंस्ट्राग्राम पर Tseries ने एक पोस्ट शेयर किया है , जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "विक्रम वेधा की एलेक्ट्रीफायिंग थीम यहाँ है! #बंदे गाना अब रिलीज हो गया है। #विक्रमवेधा 30 सितंबर 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

शिवम द्वारा गाया गया और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया, 'विक्रम वेधा' का टाइटल ट्रैक वेधा (ऋतिक द्वारा अभिनीत) की गैंगस्टर बनने की यात्रा और विक्रम (सैफ द्वारा अभिनीत) की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को दर्शाता है। पुष्कर और गायत्री द्वारा अभिनीत, फिल्म में रोहित सराफ और राधिका आप्टे भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे और फिल्म 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तैयार है।

'विक्रम वेधा' तमिल फिल्म का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है जिसका भी टाइटल 'विक्रम वेधा' ही है जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

गौरतलब है कि विक्रम वेधा 'की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है। इसके बाद सैफ ऋतिक का पीछा करते नज़र आते हैं। जहां वेधा - एक मास्टर कहानीकार विक्रम को कहानियों की एक सीरीज के माध्यम राज़ खोलने में मदद करता है जो एक सोची-समझी नैतिक अस्पष्टता की ओर ले जाता है।

इस बीच, 'विक्रम वेधा' के अलावा, ऋतिक सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण के साथ भी दिखाई देंगे।

दूसरी ओर, सैफ साउथ अभिनेता प्रभास और कृति सेनन के साथ अपकमिंग पैन इंडिया फिल्म 'आदिपुरुष' में दिखाई देंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story