×

Saif Ali Khan Video: वीडियो ने किया बवाल, मीडिया में कही ये बात, बेटों का नाम राम नहीं रख सकता

Saif Ali Khan Video: सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' की आज रिलीज हो चुकी है। वहीं अपनी फिल्म के रिलीज से पहले पटौदी नवाब सैफ अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Anushka Rati
Published on: 30 Sep 2022 9:06 AM GMT
Saif Ali Khan Video: वीडियो ने किया बवाल, मीडिया में कही ये बात, बेटों का नाम राम नहीं रख सकता
X

Saif Ali Khan Controversial Statement (image: social media)

Saif Ali Khan Video: आपको बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपने बच्चों के नाम इब्राहिम, तैमूर और जहांगीर रखने पर क्रिटिसिजम का शिकार हो चुके हैं। वहीं एक बार फिर से सैफ अली खान का एक अन्य वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान मच गया है। बता दें कि दरअसल, सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' की रिलीज जैसे जैसे करीब आ रही है वैसे ही बॉयकॉट गैंग्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं और साथ ही इस फिल्म के बॉयकॉट की मांग तेज हो गई है। ऐसे में सैफ अली खान का एक वीडियो भी बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजंस इसे शेयर करते हुए सैफ और उनकी फिल्म का बॉयकॉट करने की डिमांड कर रहे हैं।

बता दें कि,फिल्म विक्रम वेधा को बॉयकॉट करने के पीछे एक बड़ी वजह ये भी है कि ये साउथ में इसी नाम से बनी तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। साथ ही साउथ वाली मूवी में विजय सेतुपति और आर माधवन ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। जहां इस पर लोगों का कहना ये है कि वो ये बेजोड़ मूवी पहले ही देख चुके हैं तो अब फिर से देखी हुई फिल्म को देखने के लिए अपना पैसा क्यों बर्बाद करें। वहीं लोगों ने ऋतिक-सैफ की फिल्म को 'चीप कॉपी पेस्ट' तक कह डाला है.

बता दें कि इसके साथ ही सैफ और करीना का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें एक तरफ सैफ कह रहे हैं कि वो राम के नाम पर अपने बेटे का नाम नहीं रख सकते तो वहीं, करीना अपने बेटे तैमूर का नाम लेते हुए मुगल के राजाओं की तारीफ करती दिखाई दे रही हैं। जिसे लेकर भी यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है।

वहीं इस पुराने वीडियो में सैफ अली खान कह रहे हैं, 'मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर नहीं रख सकता और रियलिस्टिकली उसका नाम राम भी नहीं रख सकता था। फिर एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं?' इसी वीडियो में एक शो में करीना कपूर कह रही हैं, 'जैसे वॉरियर तैमूर.' करीना अपने बेटे का नाम बड़े ही गर्व से लेती दिखाई दे रही हैं।

आपको यह भी बता दें कि, जब सैफ-करीना ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा था तो पूरे देश में इस बात से काफी बड़ा हंगामा मच गया था। तैमूरलंग एक तुर्क शासक था। उसने 14वीं सदी में भारत में खूब लूटपाट की थी और साथ ही लोगों पर बहुत जुल्म किए थे। वहीं हजारों लोगों का कत्ल भी किया था। इसलिए जब सैफ और करीना ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा तो लोग अनवर भड़क और उनके डिसीजन से काफी न खुश भी हुए।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story