Sector 36 Review: सच्ची घटनाओं पर आधारित विक्रांत मैसी की सेक्टर 36 जानिए कैसी है

Sector 36 Review In Hindi: विक्रांत मैसी की फिल्म सेक्टर 36 आज रिलीज हो चुकी है, ये मूवी एक सच्ची घटना पर आधारित है, चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म

Shikha Tiwari
Published on: 11 Sep 2024 4:38 AM GMT
Vikrant Massey Movie Sector 36 Review And Story
X

Vikrant Massey Movie Sector 36 Review

Sector 36 Review: विक्रांत मैसी की वास्तविक घटना पर आधारित फिल्म Sector 36 आज ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। जबसे Sector 36 का ट्रेलर आया था। तबसे ही दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। आज उनका ये इंतजार खत्म हो गया है। चलिए जानते हैं कि कैसी है विक्रांत मैसी की फिल्म Sector 36

विक्रांत मैसी की फिल्म सेक्टर 36 की कहानी क्या है? ( Vikrant Massey Movie Sector 36 Story In Hindi)-

सेक्टर 36 (Sector 36 Movie Story) की कहानी एक वास्तविक घटना पर आधारित है। जिसमें विक्रांत मैसी प्रेम सिंह के किरदार में हैं। जोकि एक सीरियल किलर है। और खुलेआम घूम रहा है। जिसमें उत्तर भारत की एक झुग्गी बस्ती से कई बच्चों के लापता होने के बाद एक सीरियल किलर की तलाश है। तो वहीं दीपक डोबरियाल अधिकारी राम चरण के किरदार में हैं। अब वो कैसे प्रेम सिंह के द्वारा की गई हत्या की साजिशों का खुलासा करते हैं। ये देखने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी। इसकी कहानी नोएडा में हुए हत्याकांड से मिलता जुलता है। जिसे निठारी कांड के नाम से भी जाना जाता है।

निठारी कांड की कहानी क्या है (Nithari Kand Story In Hindi)-

2006 में, नोएडा के सेक्टर-31 में स्थित निठारी गांव से लगातार बच्चे और महिलाऐं लापता होने लगी थी। जिसकी वजह से निठारी गांठ काफी बदनाम हुआ था। जिसके कारण एक बड़े घर के पास कंकाल मिले। घर के अमीर मालिक मोनिंदर सिंह पंढेर और उनके घरेलू सहायक सुरिंदर कोली को अपहरण, हत्या और बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यह मामला कई सालों तक चला और दुनिया भर में सुर्खियाँ बटोरीं। आरोपियों को 2017 में मौत की सज़ा सुनाई गई, लेकिन बाद में 2023 में इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने उन्हें बरी कर दिया, जिसमें बरी करने के लिए ठोस सबूतों की कमी का हवाला दिया गया।

सेक्टर 36 रिव्यू (Sector 36 Movie Review In Hindi)-

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की Sector 36 एक डार्क क्राइम थ्रिलर मूवी है जिसमें विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिका में हैं। सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म उत्तर भारत की एक झुग्गी बस्ती से कई बच्चों के लापता होने के बाद एक सीरियल किलर की तलाश पर आधारित है। इसका निर्देशन नवोदित आदित्य निंबालकर ने किया है और इसकी कहानी बोधायन रॉयचौधरी ने लिखा है। हमेशा की तरह इस फिल्म में विक्रांत मैसी ने बेहतरीन एक्टिंग की है। यदि आपको क्राइम पेट्रोल जैसे सीरियल देखना पंसद हैं, तो ये फिल्म आपको जरूर पसंद आएगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story