×

Vikrant Massey ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर किया बड़ा खुलासा, खोली बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल

Vikrant Massey: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 Dec 2023 9:07 AM GMT
Vikrant Massey
X

Vikrant Massey (Image Credit: Social Media)

Vikrant Massey: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर एक बार फिर मीडिया में हलचल हो गई है। हाल ही में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने सुशांत के केस में बड़ा खुलासा करते हुए यह दावा किया था कि सुशांत की आत्महत्या नहीं हुई थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी। अब इस बीच बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी ने भी सुशांत की मौत पर एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बात की है, जहां उन्होंने सुशांत मौत और बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर क्या बोले विक्रांत?

दरअसल, विक्रांत का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में जिस तरह लोगों की प्रतिक्रिया आई, उससे वे बहुत परेशान हुए थे। उन्होंने कहा- ''सुशांत सिंह की मौत के बाद मैं बहुत डिस्टर्ब हो गया था और इसके बाद जो मीडिया ट्रायल हुआ। उनकी मौत को लेकर सोशल मीडिया और न्यूज में काफी बातें बोली गई थीं। उनकी पर्सनल लाइफ, रिलेशनशिप और प्रोफेशनल स्ट्रगल को पब्लिक डोमेन में लाकर रख दिया बिना जाने की बात कितनी सच है और नहीं।''


विक्रांत ने खोली बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल

विक्रांत ने आगे कहा- ''सुशांत सिंह की मौत के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट आना शुरू हुए। यह सब कुछ करीब 45 दिन तक चला, लेकिन शुरूआती 15 दिनों तक लोगों ने इसे खूब एंजॉय भी किया। मुझे लगता है कि हम वास्तव में यही हैं। यह भी हमारी वास्तविकता का एक हिस्सा है और यह दिल तोड़ने वाला है।'' वहीं, जब विक्रांत से पूछा गया कि सुशांत के निधन पर कई सेलेब्स ने चुप्पी साधी हुई थी, तो इस पर आप क्या कहना चाहेंगे? तो विक्रांत ने जवाब देते हुए कहा- ''यही वजह है कि मैं कभी इस इंडस्ट्री को परिवार नहीं कहता। यह एक कम्यूनिटी है, लेकिन परिवार नहीं है।''


ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई ’12वीं फेल’

बता दें कि विक्रांत की हालिया रिलीज ’12वीं फेल’ को इंडिपेंडेंट नॉमिनेशन के रूप में ऑस्कर 2024 में भेजा गया है। फिल्म में कमल हासन, ऋषभ शेट्टी, संजय दत्त, फरहान अख्तर और अनिल कपूर अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी की बात करें, तो फिल्म लेखक अनुराग पाठक द्वारा आईपीएस मनोज शर्मा के जीवन पर लिखी बेस्टसेलर किताब ‘ट्वेल्थ फेल’ पर बनी है। एक्टर विक्रांत मेसी ने आईपीएस मनोज शर्मा का किरदार निभाया है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डाले, तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 35.65 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story