×

विंदू और डीना की एंट्री ने बनाया POWER COUPLES को इंटरेस्टिंग

Newstrack
Published on: 14 Feb 2016 12:57 PM GMT
विंदू और डीना की एंट्री ने बनाया POWER COUPLES को इंटरेस्टिंग
X

लखनऊ. ‘वेलेंटाइन डे’ की इव पर ट्विटर पर सोनी एंटरटेनमेंट पर आने वाले रियलिटी शो ‘पॉवर कपल’ से जुड़े ट्वीट्स छाये रहे। इस रियलिटी शो में अनेक क्षेत्रों से 10 मशहूर सेलेब्रिटी कपल्स ने भाग लिया है, जो एक-दूसरे से कई प्रकार के मुकाबले करते हैं। शाम आठ बजे से शुरू होने के बाद लगभग 6 घंटो तक #PowerCoupleOnSonyTV ट्विटर पर टॉप ट्रेंड बना रहा। इस ट्रेंड में रियलिटी शो के प्रतिभागियों में से विन्दु दारा सिंह और उनकी पत्नी डीना उमारोवा को को लेकर ट्वीट करने वालो की संख्या सबसे ज्यादा रही।

IndiaTrenders1

विन्दु और डीना को मिली है वाइल्डकार्ड एंट्री

ऐसा कहा जा रहा है की विन्दु दारा सिंह और उनकी पत्नी डीना उमारोवा के आने से पहले ये शो नीरस था, पर इस कपल ने जो की एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं, शो की लोकप्रियता में इज़ाफा किया है। इस कपल को उनकी एंट्री के बाद से ही काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है । इस कपल ने अभी तक हर टास्क में अपना कमाल दिखाया है, जो ये दर्शाता है की एक ‘पॉवर कपल’ कैसा होता है, और कोई आश्चर्य वाली बात न होगी यदि इस कपल को ही आप पहली ‘पॉवर कपल’ जोड़ी के रूप में देखें।

अरबाज खान, डीना और विन्दू दारा सिंह अरबाज खान, डीना और विन्दू दारा सिंह

अलगाव के बीच अरबाज और मलाइका कर रहे हैं शो होस्ट

इस कार्यक्रम के होस्ट अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोरा हैं, अफवाहें जोर पकड़ रही हैं कि उनके बीच सम्बंध कुछ ठीक नहीं चल रहे। ऐसे में दर्शकों में इस बात को लेकर उत्साह है कि वो दोनों एक साथ कार्यक्रम होस्ट कैसे करेंगे। नतीजे जो भी हों, उम्मीद तो यही है कि आने वाले समय में दर्शक इस कार्यक्रम को और एन्जॉय करेंगे।

Newstrack

Newstrack

Next Story