×

OMG: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने हिना व बंदगी के बारे में दिया ऐसा बयान

suman
Published on: 19 Nov 2017 5:31 AM GMT
OMG: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट  ने हिना व बंदगी के बारे में दिया ऐसा बयान
X

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' में बंदगी कालरा कंटेस्टेंट पुनीष शर्मा के साथ की हरकतों से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में इन्हीं हरकतों को देखते हुए 'बिग बॉस' सीजन 3 के विनर विंदू दारा सिंह ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़ें...बॉलीवुड नहीं, हॉलीवुड की भी ये एक्ट्रेस आई दीपिका के समर्थन में, दिया ऐसा बयान

उन्होंने ट्वीट कर बंदगी को घर का फीमेल इमरान हाशमी बताया है। दरअसल, घर में कंटेस्टेंट्स के बीच कैप्टनसी का टास्क हुआ था इसी को लेकर उन्होंने लिखा था कि घर की फीमेल इमरान हाशमी नई कैप्टन बनेंगी। बंदगी कई बार कैमरे के सामने पुनीष के साथ लिपलॉक और कोजी होती नजर आ चुकी हैं।

'बिग बॉस' का हिस्सा रहने के साथ-साथ विंदू दारा सिंह शो को लंबे टाइम से फॉलो भी करते आ रहे हैं। उन्होंने बंदगी को लेकर ही नहीं हाल ही में हुए नॉमिनेशन प्रोसेस के बाद हिना खान और आकाश ददलानी पर भी कमेंट किया है।नॉमिनेशन के दौरान हिना को सेफ करने के लिए लव ने अपने माथे पर मेहंदी से जीरो लिखवा लिया था लेकिन बाद में हिना ने मेकअप से इसे छुपाया।

यह भी पढ़ें...बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट दे रही हैं हिना खान को टक्कर, जानिए कैसे?

'बिग बॉस' ने हिना को पहले से ये आदेश दिया था कि वे ऐसा नहीं कर सकती हैं लेकिन उनकी इस गलती की वजह से हिना वापस नॉमिनेशन में पहुंच गईं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए दारा ने हिना की तुलना 'गजनी' से की थी। वहीं आकाश ददलानी के बाल्ड लुक के बाद उन्हें टकला शैतान भी कहा है।

suman

suman

Next Story