Vinesh Phogat News: विनेश फोगाट के सपोर्ट में उतरे ये बॉलीवुड सितारे

Vinesh Phogat News Hindi: भारतीय रेसलर विनेश फोगाट के सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड के सेलेब्स कहा तुम देश का गौरव हो, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 Aug 2024 6:21 AM GMT
These Bollywood Celebs Support Vinesh Phogat Paris Olympic 2024
X

These Bollywood Celebs Support Vinesh Phogat Paris Olympic 2024 (Image-Social Media) 

Vinesh Phogat News In Hindi; विनेश फोगाट ने वो काम किया है, जो बहुत से एथिलीट का सपना होता हैं। उन्होंने दुनिया की नबंर वन रेसलर को हरा कर फाइनल में अपनी जगह बनाई लेकिन 100 ग्राम वेट ज्यादा होने की वजह से उन्हें फाइनल के लिए डिस्क्वालिफाई कर दिया है। जिसके बाद से ना केवल आम आदमी, नेता विपक्ष बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी Vinesh Phogat के सपोर्ट में उतर आए हैं। बॉलीवुड सेलेब्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट की स्टोरी में विनेश फोगाट के लिए स्टोरी लगा रहे हैं। और Vinesh Phogat को विनर बता रहे हैं।

विनेश फोगाट का सपोर्ट किया इन बॉलीवुड सेलेब्स ने (These Bollywood Celebs Support Vinesh Phogat Paris Olympic 2024)-


विनेश फोगाट को भले ही फाइनल नहीं खेलने दिया गया। लेकिन उन्होंने भारत का नाम देश-विदेश हर एक जगह रोशन किया है। Vinesh Phogat के डिस्क्वालिफाई किए जाने पर हर कोई उनको सपोर्ट कर रहे हैं। तो वहीं Vinesh Phogat इससे इतनी ज्यादा निराश हो गई कि उन्होंने रेसलिंग करियर से सन्यास ले लिया। Vinesh Phogat का सपोर्ट हर कोई कर रहा है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी अब विनेश फोगाट के सपोर्ट में उतर आए हैं। अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट की स्टोरी में Vinesh Phogat के लिए पोस्ट कर रहे हैं।





करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने किया Vinesh Phogat को सपोर्ट और लिखा- Vinesh Phogat Living Legend Paris Olympic 2024


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी विनेश फोगाट को सपोर्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई और लिखा की आप पूरे भारत के लिए प्रेरणा हो।



सोनाक्षी सिंहा ने भी Vinesh Phogat को सपोर्ट करते हुए लिखा- आप हमेशा एक चैंपियन रहेंगी, आप इस समय क्या फील कर रही हैं, कोई नहीं समझ सकता है।

इसके अलावा तापसी पन्नू, रकुलप्रीत सिंह, समंथा रूथ प्रभु, फरहान अख्तर, प्रीती जिंटा, विक्की कौशल और अपारशक्ति खुराना और अन्य सेलेब्स ने Vinesh Phogat के सपोर्ट में अपने-अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story