कुंभ की पृष्ठभूमि के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगा ‘प्रयागराज’

कॉमेडी फिल्म ‘तेरी भाभी है पगले’ के बाद निर्देशक विनोद तिवारी जल्द ही ‘प्रयागराज’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देंगे। ये फिल्म कुंभ पर आधारित है, जिसका आयोजन ‘प्रयागराज’ में ही किया जाता है। यूं तो बॉलीवुड की कई फिल्मों में कुंभ की बातें हुईं है, मगर जहां तक बात इस फिल्म के सब्जेक्ट की है तो पहली बार कुंभ विस्तृत तौर पर पृष्ठभूमि में नजर आएगा।

मुंबई : कॉमेडी फिल्म ‘तेरी भाभी है पगले’ के बाद निर्देशक विनोद तिवारी जल्द ही ‘प्रयागराज’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देंगे। ये फिल्म कुंभ पर आधारित है, जिसका आयोजन ‘प्रयागराज’ में ही किया जाता है। यूं तो बॉलीवुड की कई फिल्मों में कुंभ की बातें हुईं है, मगर जहां तक बात इस फिल्म के सब्जेक्ट की है तो पहली बार कुंभ विस्तृत तौर पर पृष्ठभूमि में नजर आएगा।

ये भी देखें : व्हाट्सएप वायरल कंटेंट पर नियंत्रण के लिए और कदम उठाएगा

ये जानकारी विनोद के पीआरओ संजय भूषण ने दी। संजय ने बताया कि पिछले साल उनकी कॉमेडी हिंदी फ़िल्म ‘तेरी भाभी है पगले’ बॉक्‍स ऑफिस पर देशभर में रिलीज हुई थी।

संजय ने बताया कि 24 फरवरी को विनोद ने प्रयागराज संगम में कुंभ स्नान किया था और तब उन्होंने फिल्म बनाने का निर्णय लिया। इस फिल्म की शूटिंग शत प्रतिशत प्रयागराज और आस पास के क्षेत्रों में होगी।

ये भी देखें :बरसाना की होली के अलावा यहां देखें को मिलता है बहुत कुछ

वहीं, विनोद तिवारी ने कहा कि मुझे इस फिल्‍म की घोषणा करते हुए अति खुशी हो रही है। कुंभ की वजह से हमारी हिंदू संस्कृति का देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी सम्मान हुया है।