×

शबाना आज़मी की भतीजी ने सोशल मीडिया पर बताया अपना दर्द, कैब ड्राइवर ने की थी उनके साथ ऐसी हरकत

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी की भतीजी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि मुंबई में ओला कैब ड्राइवर ने उन्हें आधी रात बीच सड़क में उतार दिया था।

Bishwajeet Kumar
Published on: 27 Feb 2022 10:02 AM GMT
Shabana Azmi
X

शबाना आजमी (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

मुंबई। अपने ट्वीट्स और फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने अपने भतीजी मेघना विश्वकर्मा (Meghna Vishwakarma) से जुड़ा एक एक्सपीरियंस सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है। ट्विटर और फेसबुक पर एक बुरा एक्सपीरियंस शेयर करते हुए शबाना आजमी ने बताया कि मुंबई में ओला टैक्सी ड्राइवर ने उनकी 21 वर्षीय भतीजी मेघना विश्वकर्मा को आधी रात को बीच रास्ते में ही छोड़ चला गया।

मेघना ने अपने पोस्ट में लिखा

शबाना आजमी की भतीजी मेघना विश्वकर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर एक विस्तृत पोस्ट लिखते हुए बताया कि, ट्रैफिक के डर से ओला कैब ड्राइवर ने उन्हें आधी रात को बीच रास्ते उतार दिया। मेघना ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मेरी ओला राइड लोअर परेल से अंधेरी वेस्ट तक थी। कैब ड्राइवर ने मेरी राइड स्वीकार की और मुझे आकर पिक किया। राइड के 5 मिनट बाज उसे महसूस हुआ कि उस रास्ते में ढेर सारा ट्रैफिक है और वह देर से अपने घर पर पहुंचेगा। इसलिए उसने मुझे दादर ब्रिज के नीचे उतार दिया। यह देर रात की बात थी। मेरे लिए दूसरी कर ले पाना मुश्किल था। मैं ब्रिज से उतरी और दादर मार्केट से होते हुए पैदल गई। मुझे अपनी मंजिल तक पहुंचने में 2 घंटे लग गए थे। उस ड्राइवर का नाम मुस्तकीन खान था कृपया मेरी मदद करें। यह स्वीकार नहीं है।'

शबाना ने ट्वीट में लिखा

मेघना विश्वकर्मा के फेसबुक पोस्ट का लिंक ट्विटर पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस शबाना आजमी ने लिखा, मेरी 21 साल की भतीजी के साथ ओला में एक भयानक अनुभव हुआ है जो स्वीकार करने लायक नहीं है।'

गौरतलब है कि अभिनेत्री शबाना आजमी सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। वह हमेशा कई तरह के मुद्दों पर अपने विचारों को अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने अपनी भतीजी के हुए इस अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story