×

Ashwani Gupta: वायरल इंस्टग्रामर अश्वनी गुप्ता की बॉलीवुड में एंट्री, सिल्वर स्क्रीन पर जल्द करेंगे अपना डेब्यू

Ashwini Gupta Instagrammer: अश्वनी गुप्ता को हमेशा से एक्टिंग से लगाव रहा है और फिल्मों के शौकीन भी हैं । जब उन्हें अभिनय की दुनिया में कदम रखने का मौका मिला तो उन्होंने इसे गंवाया नहीं।

Network
Newstrack Network
Published on: 28 Jun 2022 3:28 PM GMT
Ashwani Gupta Instagrammer
X

अश्विनी गुप्ता (फोटो-सोशल मीडिया)

Ashwini Gupta Instagrammer: इंस्टाग्राम के वायरल रील मेकर अश्वनी गुप्ता से के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। हाल ही में जारी एक रिपोर्ट के अनुसार अश्वनी मेन स्ट्रीम में अपनी एक्टिंग की शुरुआत करने वाले हैं। खबरों की माने तो अश्वनी ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। हालांकि, इस फिल्म के टाइटल का अभी खुलासा नहीं हुआ है। अश्वनी गुप्ता को हमेशा से एक्टिंग से लगाव रहा है और फिल्मों के शौकीन भी हैं । जब उन्हें अभिनय की दुनिया में कदम रखने का मौका मिला तो उन्होंने इसे गंवाया नहीं। वहीं निर्माताओं को भी अश्वनी गुप्ता इस रोल के लिए परफेक्ट लगे हैं।

अश्वनी एक्टर होने के साथ साथ फिटनेस एंथुजिएस्ट भी

बता दें कि मेकर्स ने कुछ महीने पहले इंस्टाग्राम (Instagram reel maker Ashwani Gupta) सेंसेशन अश्वनी गुप्ता को इस रोल के लिए अप्रोच किया था। फिल्म में अश्वनी का प्रॉपर फुल लेंथ रोल है। खबरों की मानें तो यह फिल्म इस साल अंत तक रिलीज होगी।

आपको बता दें कि अश्वनी एक्टर होने के साथ साथ फिटनेस एंथुजिएस्ट भी हैं। इंस्टाग्राम पर वह अक्सर जिम और वर्कआउट वीडियोस शेयर करते रहते हैं साथ ही वो अपने फॉलोवर्स को शाकाहारी खान पान और सेहतमंद जीवन जीने के लिए भी प्रोत्साहित करते रहते हैं।

मध्य प्रदेश के रहने वाले अश्वनी के बैकग्राउंड की बात करे तो वह एक सफल इंटरप्रेन्योर भी हैं, उन्हें बचपन से ही कुछ अलग करना था। स्कूल और कॉलेज के दिनों में वह नाटक प्रस्तुति किया करते थे जिसके लिए उन्हें कई राज्यस्तरीय पुरष्कार भी मिल चुके हैं। दो वर्ष पूर्व वह मुंबई शिफ्ट हो गए और बॉलीवुड में एक दमदार रोल के लिए अपना शंघर्ष शुरू किया इसके साथ ही उनका इंस्टाग्राम कर्रिएर भी ऊंचाई छूने लगा जिससे उन्हें बॉलीवुड के प्रोडूसर्स के नजर में अलग पहचान मिली।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story