×

Anjali Arora Viral Video: फैंस पर चढ़ा अंजली अरोड़ा का जादू, ट्रोलर्स ने भी जमकर की तारीफ

Anjali Arora Viral Video: सोशल मीडिया पर अंजली अरोड़ा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं। लोगों को अंजली का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 March 2023 8:27 AM GMT
Anjali Arora Viral Video
X

Anjali Arora Viral Video (Image Credit- Instagram)

Anjali Arora Viral Video: 'काचा बादाम' गाने पर एक रील बनाकर रातों रात फेमस होने वाली अंजली को आज हर कोई जानता है। बेहद कम समय में अंजली ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। जी हां, अपने रील से अंजली इतनी वायरल हो गई थीं कि उन्हें एकता कपूर के रियलिटी शो 'लॉकअप' में भी एंट्री करने का मौका मिला था।

वायरल हुआ अंजली का वीडियो

इसी शो से अंजली को असली पहचान भी मिली थी। इसके बाद से अंजली की हर रील आते ही वायरल हो जाती है, लेकिन उन्हें उनके डांस के लिए काफी ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि, आज यानी 5 मार्च 2023 को जो रील अंजली ने अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर की है। वह लोगों को खूब पसंद आ रही है। यही नहीं लोग इसके लिए अंजली की तारीफ भी कर रहे हैं। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

Anjali Arora Viral Video (Image Credit: Instagram)

Anjali Arora Viral Video (Image Credit: Instagram)

पिंक ड्रेस में खूबसूरत दिखीं अंजली

दरअसल, अंजली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह 'तेरे नाल छलिए' गाने पर लिप्सिंग कर रही हैं। इस दौरान अंजली ने पिंक कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस भी पहनी है, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं। खुले बालों और हाई मेकअप में अंजली किसी परी से कम नहीं लग रही हैं और शायद यही कारण है कि लोगों को अंजली का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

अंजली की तारीफ में लोगों ने जमकर किए कमेंट

अब जैसे ही अंजली ने अपने इंस्टा हैंडल से ये वीडियो शेयर किया, लोगों ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी और अंजली की तारीफ करनी शुरू कर दी। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, 'बहुत प्यारी लग रही हो।' तो एक ने लिखा, 'आपकी ड्रेस काफी अच्छी लग रही है।' वहीं, किसी ने लिखा, 'आज आप बहुत खूबसूरत लग रही हो।'

खैर, शायद यह अंजली का पहला वीडियो होगा, जिसमें किसी ने भी उन्हें उनके लुक के लिए ट्रोल नहीं किया है। इससे यह तो साफ है कि अंजली का ये लुक सभी को बेहद पसंद आया है और वाकई अंजली काफी प्यारी लग रही हैं। वैसे, आपको अंजली का ये लुक कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story