×

क्या आप जानते हैं विराट-अनुष्का की शादी किसने पक्की कराई!

र्थनगरी हरिद्वार एक बार फिर चर्चा में है। इस बार मुद्दा और कोई नहीं विराट-कोहली और अनुष्का की शादी है। लेकिन इन दोनो की शादी का हरिद्वार से क्या संबंध है? दरअसल, इस शादी को लेकर हंगामा इसलिए है क्योंकि वहां रहने वाले धर्मगुरु अनंत बाबा आजकल नजर ऩहीं आ रहे हैं। खबर यह है इस शादी की तारीख भी अनंत बाबा ने ही पक्की की है। क्योंकि वह दोनो परिवारों के आध्यात्मिक गुरु हैं। अब बाबा नवदंपत्ति को आशीर्वाद देकर 12 दिसंबर को शादी करवाने के बाद ही वापस आएंगे।

priyankajoshi
Published on: 9 Dec 2017 10:06 AM GMT
क्या आप जानते हैं विराट-अनुष्का की शादी किसने पक्की कराई!
X

हरिद्वार: तीर्थनगरी हरिद्वार एक बार फिर चर्चा में है। यह मुद्दा और कोई नहीं विराट-कोहली और अनुष्का की शादी है। लेकिन इन दोनों की शादी का हरिद्वार से क्या संबंध है?

दरअसल, इस शादी को लेकर हंगामा इसलिए है क्योंकि वहां रहने वाले धर्मगुरु अनंत बाबा आजकल नजर नहीं आ रहे हैं। खबर यह है इस शादी की तारीख भी अनंत बाबा ने ही पक्की की है। क्योंकि वह दोनों परिवारों के आध्यात्मिक गुरु हैं। अब बाबा नवदंपत्ति को आशीर्वाद देकर 12 दिसंबर को शादी करवाने के बाद ही वापस आएंगे।

हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र के गांव अंबूवाला में अनंत बाबा का अनंत धाम आश्रम है। बाबा क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का के परिवारों के गुरु हैं। इसलिए बाबा का आशीर्वाद लेने दोनो पिछले साल हरिद्वार आए थे। चूंकि बाबा यहां से मुंबई जाकर दोनो की शादी की तारीख पक्की करा चुके हैं। इसलिए चर्चा अब यह है कि इटली में शादी करवाने के बाद ही अब वह वापस लौटेंगे।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story