×

जानिए क्यों अनुष्का-विराट की शादी में डिजाइनर-फोटोग्राफर हुए आपस में नाराज?

suman
Published on: 14 Dec 2017 5:59 AM GMT
जानिए क्यों अनुष्का-विराट की शादी में डिजाइनर-फोटोग्राफर हुए आपस में नाराज?
X

मुंबई: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए है। तीन दिन तक चली वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी का ये समारोह काफी शानदार रहा, लेकिन क्या आपको पता है कि इस शादी में डिजाइनर और फोटोग्राफर की आपस में जमकर लड़ाई भी हो गई थी। विराट और अनुष्का के डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी और फोटोग्राफर जोसफ रधिक के बीच सोशल मीडिया पर भारी मनमुटाव हो गया।

यह भी पढ़़ें...हनीमून पर यहां गए अनुष्का-विराट, देखिए लाल चुड़ा में मिसेज कोहली की PIC

सब्यसाची ने शादी के बाद अपने डिजाइंस को शो करने के लिए अनुष्का-विराट की शादी की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, लेकिन सब्यसाची ने इन फोटोज पर जोसफ का नाम नहीं लिखा और न ही उन्हें क्रेडिट दिया।इस बात से जोसफ काफी नाराज हो गए और उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विराट-अनुष्का की सगाई की फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखी। उन्होंने लिखा कि अनुष्का चाहती थीं कि उनकी शादी की फोटोज पोट्रेट फ्रेम में हों इसलिए हमने हर फोटो को उसी एंगल से क्ल‍िक करने की कोशिश की और ये फोटो उनमें से एक है।

यह भी पढ़़ें...देहरादून में हैं अनुष्का की दादी, सूना रहा बाबुल का आंगन

जोसफ ने ये भी लिखा कि उन्हें दुख है कि सब्यसाची की टीम ने इस फोटो को अपना वर्क शो करने के लिए इस्तेमाल किया और उन्होंने फोटो क्रेडिट देना भी जरूरी नहीं समझा। शादी हो जाने के बाद सब्यसाची मुखर्जी ने विराट-अनुष्का की शादी की तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों के जरिए सब्यसाची ने अपने काम के बारे में बताया था लेकिन वो जोसफ को फोटो क्रेडिट देना भूल गए। जोसफ काफी मशहूर और अवॉर्ड विनिंग वेडिंग फोटोग्राफर हैं।

suman

suman

Next Story