×

Virat Kohli Birthday: अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली को किया खास अंदाज में बर्थडे विश, देखें तस्वीरें

Anushka Sharma Wishes Virat Kohli: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली काफी खास अंदाज़ से बर्थडे विश किया है जिसके चर्चे हर तरफ हो रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Nov 2022 6:12 AM GMT
Anushka Sharma wishes Virat Kohli
X

Anushka Sharma wishes Virat Kohli (Image Credit-Social Media)

Anushka Sharma wishes Virat Kohli: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली काफी खास अंदाज़ से बर्थडे विश किया है जिसके चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। दरअसल अनुष्का ने विराट की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इतना ही नहीं बल्कि अनुष्का ने अपने इस पोस्ट पर और भी मज़ेदार कैप्शन दिया है।

विराट कोहली आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस स्पेशल ओकेशन पर, उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने उनके लिए एक खास नोट लिखा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पति और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को उनके 34वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट के जरिए शुभकामनाएं दीं। उनके खास दिन पर, अनुष्का ने उन्हें बधाई देने के लिए विराट की कुछ फनी फोटोज को चुना और उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर दिया। गौरतलब है कि विराट इस समय मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं।

विराट के लिए अपने जन्मदिन की पोस्ट में, अनुष्का ने उनकी एक तस्वीर शेयर की, जहां वो एक पार्क में टोपी पहने खड़े हैं और हाथ में अपनी चप्पल पकड़े हुए हैं। उन बड़े चश्मों के साथ, वो काफी फनी अंदाज़ से कैमरे में देख रहे है। एक और तस्वीर में वो अपनी बेटी वामिका को एक पार्क में आराम करते हुए अपनी बाहों में लिए हुए है। इस तस्वीर में अनुष्का ने दिल वाले इमोजी से वामिका का चेहरा छुपाया हुआ है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा नोट शेयर किया , जिसमें लिखा था, "ये आपका जन्मदिन है, मेरा प्यार, तो जाहिर है, मैंने इस पोस्ट के लिए आपके सबसे अच्छे पोज़ और तस्वीरें चुनी हैं ❤️ हर तरह से और हर रूप और तरीके में आपको प्यार करती हूं ❤️ @virat.kohli। " विराट कोहली ने अनुष्का के पोस्ट पर हंसते हुए इमोजी और दो दिल वाले इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दी।

Anushka Sharma wishes Virat Kohli (Image Credit-Social Media)

कई सेलेब्स ने भी अनुष्का के इस पोस्ट पर रियेक्ट किया। राधिका आप्टे और ईशा गुप्ता ने हंसते हुए इमोजी के साथ विराट के लिए अनुष्का की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने लिखा, "वो चेहरा" और इसके साथ ही स्माइल इमोजी भी जोड़े। विराट के फैंस ने कमेंट सेक्शन उनके लिए ढेर साड़ी विशेस दी। कुछ ने अनुष्का की इस पोस्ट को 'प्यारा' कहा। ऐसे कई लोग थे जिन्होंने जोड़े के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए दिल के इमोजी सेंड किये।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story