×

Virat Kohli Video: वीडियो में देखें विराट कोहली की फिटनेस का राज, काफी सख्त रूटीन फॉलो करते हैं विराट

Virat Kohli Video: विराट कोहली फिटनेस फ्रीक्स है, काफी हार्ड रूटीन फॉलो करते है। नियमित रूप से वर्कआउट करते है। नियमित तौर पर जिम जाते है।आप भी विराट कोहली जैसा फिट रहना चाहते है तो फॉलो करे उनका वर्कआउट रूटीन आइए जानते है विराट कोहली के फिटनेस का राज....

Yachana Jaiswal
Published on: 6 May 2023 7:54 AM GMT

Virat Kohli Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, विराट कोहली हर रोज सुर्खियों में बने होते है। कभी क्रिकेट की खबरों से तो कभी अपने हेल्थी लाइफस्टाइल को लेकर, विराट कोहली आज दुनिया के सबसे फिट एथलीटों में से एक हैं इसमें कोई डाउट करने वाली बात नहीं है। विराट कोहली क्रिकेट अलावा दूसरे खेल खेलते हुए भी देखे जाते है।

विराट कोहली को अक्सर फिटनेस के मामले फुटबॉल प्लेयर रोनाल्डो से की जाती है विराट कोहली ने 2018 में हेल्थ प्रॉब्लम के कारण शाकाहारी बन चुके हैं। लेकिन विराट ने कभी भी शाकाहारी होने का दावा नहीं किया है।

विराट कोहली अपने हेल्थी लाइफस्टाइल का प्रयोगात्मक परीक्षण क्रिकेट के ग्राउंड में करते है इन बिटवीन द विकेट रन लेने के लिए काफी एक्टिव रहते है।

विराट कोहली जिम के शेड्यूल को स्ट्रिक्टली फॉलो करते है। हफ्ते के 2 दिन आराम करने के साथ 5 दिन फुल एक्सरसाइज करते हैं। विराट कोहली वर्कआउट में वेट और कार्डियो एक्सरसाइज के साथ पुश अप, पुल अप, स्क्वाट, स्नैच, कोर एक्सरसाइज जैसे मूव्स जिम में करते है।

शरीर की अच्छी ताकत और सहनशक्ति प्राप्त करने और शरीर के निचले हिस्से की मसल्स को टोन करने में सहायता करता है। बेहतर इम्युनिटी, सहनशक्ति और वर्कआउट के दौरान ध्यान केंद्रित करने के लिए विराट को धूम्रपान या शराब पीने जैसे भी कोई आदत नहीं है।

विराट कोहली को कोई दूसरा खिलाड़ी क्या ही मात दे पाएगा। विराट कोहली अपनी बॉडी को स्लिम रखते हैं। बता दें कि विराट कोहली सोशल मीडिया पर विडियोज भी पोस्ट करते रहते है खूब एक्टिव रहते है, वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर वर्कआउट की वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। अगर आप भी विराट कोहली के फैन हैं तो आप ये बात तो जरूर जानते होंगें कि विराट कोहली अक्सर वेट लिफ्टिंग करते नजर आते हैं जैसा कि आप वीडियो में भी देख सकते है। अगर आप भी उनकी तरह फिट रहना चाहते हैं तो विराट से ही वर्कआउट के टिप्स लीजिए।

विराट कोहली एक अच्छे बल्लेबाज होने के साथ-साथ बेहतरीन फील्डर भी हैं। रनिंग के मामले में अक्सर विराट की तारीफ खूब की जाती है। इसका कारण उनकी फिटनेस ही है। आप भी विराट कोहली के नए वीडियो से इंस्पायर हो सकते हैं।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story