×

Kaithi Sequel: जाने साउथ की चर्चित फिल्म कैथी सीक्वेल कैसा होगा, यहां देखें पूरी जानकारी

Kaithi Sequel: विरुमन के प्रचार के दौरान, कार्थी ने कैथी के सीक्वल की पुष्टि की और कहा कि निर्देशक लोकेश कंगराजा द्वारा अपनी वर्तमान कमिटमेंट को पूरा करने के बाद यह फ्लोर पर जल्द ही आएगी।

Anushka Rati
Published on: 10 Aug 2022 10:11 AM GMT
Kaithi Sequel: जाने साउथ की चर्चित फिल्म कैथी सीक्वेल कैसा होगा, यहां देखें पूरी जानकारी
X

Karthi kaithi (image: social media)

Kaithi Sequel: आपको बता दें कि, कार्थी की कैथी तमिल में सबसे लोकप्रिय और फेमस फिल्मों में से एक है। रिलीज के 2 साल बाद भी फिल्म के लिए चर्चा अभी भी वही है और जब से कमल हासन की विक्रम रिलीज हुई है, कैथी और कार्थी की भूमिका दिल्ली के लिए पागलपन और अधिक हो गया है। अब, अभिनेता ने खुद अपनी आगामी फिल्म विरुमन के प्रचार के दौरान कैथी के सीक्वल की पुष्टि की। उन्होंने न सिर्फ पार्ट 2 का इशारा किया बल्कि शूट के बारे में भी जानकारी दी।

जहां विरुमन के प्रचार के दौरान, कार्थी ने कैथी के सीक्वल की पुष्टि की और कहा कि निर्देशक लोकेश कंगराजा द्वारा अपनी वर्तमान कमिटमेंट को पूरा करने के बाद यह फ्लोर पर जल्द ही आएगी। वहीं इस खबर ने प्रशंसकों को अत्यधिक उत्साहित और खुश कर दिया है क्योंकि प्रशंसक विक्रम की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद और अधिक देखने का इंतजार नहीं कर सकते, जिसे किसी तरह कैथी में हस्तक्षेप किया गया था।

बता दें कि, इस फिल्म में कार्थी ने पैरोल में कैदी की भूमिका निभाई, जो अपनी लंबे समय से खोई हुई बेटी की तलाश में था। इस प्रक्रिया में, वह एक स्थिति में फंस जाता है और उपद्रवियों द्वारा उसका पीछा किया जाता है।

वहीं हमारी रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म निर्माता भविष्य में विक्रम और कैथी की दुनिया को एक मेगा फिल्म में मिलाने की योजना बना रहा है। विक्रम और कैथी को बहुत पसंद की जाने वाली फिल्में हैं, और निर्देशक लोकेश कनगराज एक क्रॉसओवर कहानी में दोनों शब्दों को एक साथ लाने के इच्छुक हैं। हालांकि, फिलहाल वह इस आइडिया पर काम कर रहे हैं और अभी तक स्क्रिप्ट पर काम शुरू नहीं किया है। अभी के लिए, वह किसी अन्य प्रोजेक्ट पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, इसलिए इसे विकसित होने में कुछ समय लगेगा। लेकिन कलाकारों और चालक दल की उपलब्धता के आधार पर, लोकेश कनगराज कैथी और विक्रम के केंद्रीय पात्रों को जीवन से बड़ी फिल्म में लाने के इच्छुक हैं, "विकास के करीबी एक सूत्र ने बताया।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story