×

Vishal Dadlani Father: फेमस सिंगर विशाल ददलानी के पिता का निधन, सोशल मीडिया पर बताया अपनी लाचारी

Vishal Dadlani Father Passes Away: अपने पिता के निधन की जानकारी देते हुए विशाल ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 8 Jan 2022 8:54 AM GMT
Vishal Dadlani Father Passes Away
X

Vishal Dadlani Father Passes Away : फेमस सिंगर विशाल ददलानी के पिता का निधन (Social Media)

Vishal Dadlani's Father Passes Away: संगीतकार और गायक विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) के पिता मोती ददलानी का आज निधन हो गया। इसकी जानकारी विशाल ने खुद दी है। विशाल ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की पुरानी तस्वीर शेयर की है।

विशाल के पिता का आज हुआ निधन

अपने पिता के निधन की जानकारी देते हुए विशाल ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। पोस्ट में उन्होंने कोरोना के चलते अपनी 'लाचारी' का इजहार किया है। बता दें की विशाल इन दिनों कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं।

विशाल ने लिखा इमोशनल पोस्ट

विशाल लिखते हैं पिछली रात, मैंने मेरे सबसे अच्छे दोस्त और इस धरती पर सबसे अच्छे और दयालु व्यक्ति को खो दिया। मुझे जिंदगी में उनसे अच्छा पिता, उनसे अच्छा शिक्षक या एक बेहतर व्यक्ति नहीं मिल सकता था। मुझमें जो कुछ भी अच्छा है, वह उनका एक हल्का प्रतिबिंब है।

विशाल आगे लिखते हैं वह पिछले 3/4 दिनों से आईसीयू में थे, लेकिन मैं कल से उनसे मिलने नहीं जा सका क्योंकि मैं कोरोन वायरस से संक्रमित हूं। मैं अपनी मां को उनके सबसे कठिन समय में पकड़ने भी नहीं जा सकता। यह सच में बिलकुल भी ठीक नहीं है। मैं नहीं जानता कि उसके बिना दुनिया में कैसे रहना है। मैं पूरी तरह से खो गया हूं।

विशाल के इस पोस्ट को देखकर उन्हें फैंस उनका ढाढस बढ़ा रहे हैं और उन्हें हिम्मत रखने की सलाह दे रहे हैं। वहीं, फिल्मी जगत के लोग भी उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हैं।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story