Bigg Boss से बाहर निकल कर सदमे में हैं Vishal Pandey, Armaan Malik के बारे में कही बड़ी बात

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस से बाहर आ कर विशाल पांडे ने पहली बार बात करते हुए अरमान मलिक के लिए बड़ी बात कह दी है। आइए बताते हैं विशाल पांडे ने क्या कहा।

Shivani Tiwari
Published on: 29 July 2024 11:10 AM GMT
Vishal Pandey First Reaction After Eviction
X

Vishal Pandey First Reaction After Eviction (Photo- Social Media)

Vishal Pandey First Reaction After Eviction: अब सिर्फ कुछ दिनों में बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले होने वाला है, मेकर्स फिनाले एपिसोड को खास बनाने में जुट चुके हैं, खबरें हैं कि बिग बॉस ओटीटी के फिनाले में खूब धमाका होगा, उसके बाद ही अंत में विनर का ऐलान किया जायेगा। पिछले दिनों घर में डबल एविक्शन हुआ, पहले शिवानी कुमारी और फिर उसके बाद विशाल पांडे का बिग बॉस का सफर खत्म हो चुका है। बिग बॉस से बाहर आ कर विशाल पांडे ने पहली बार बात करते हुए अरमान मलिक के लिए बड़ी बात कह दी है। आइए बताते हैं विशाल पांडे ने क्या कहा।

बिग बॉस से बाहर आ कर विशाल पांडे ने अरमान पर साधा निशाना

विशाल पांडे घर से बाहर आ चुके हैं, लेकिन अब तक उनका एक भी इंटरव्यू सामने नहीं आया है। शायद बाकी कंटेस्टेंट्स की तरह उन्होंने मीडिया को एविक्शन इंटरव्यू नहीं दिया है। भले ही विशाल ने मीडिया को इंटरव्यू नहीं दिया, लेकिन शिवानी संग रियूनियन के दौरान उन्होंने बिग बॉस के बारे में बहुत सी बातें थीं। विशाल पांडे ने यह भी बताया कि फिनाले के इतने करीब पहुंच कर एविक्ट होने की वजह से उन्हें गहरा झटका लगा है।


बिग बॉस से निकलने के बाद विशाल पांडे ने अपनी दोस्त शिवानी कुमारी से मुलाकात की, उन्हें अपने घर लेकर गए। जी हां! शिवानी कुमारी ने ब्लॉग शेयर किया है, जिसमें वह विशाल पांडे के घर पर नजर आ रहीं हैं। उन्हीं के ब्लॉग में विशाल पांडे ने अपनी बिग बॉस की जर्नी के बारे में बात की।

यहां देखें विशाल पांडे ने क्या कहा

विशाल पांडे ने अपने एविक्शन पर बात करते हुए कहा, "अच्छा बिलकुल भी नहीं लग रहा है, दिल पे मेरे बहुत बड़ा जख्म लगा हुआ है कि आखिरी पड़ाव पर आकर मुझे बाहर निकलना पड़ा। ठीक है कोई बात नहीं, भगवान ने यहीं तक का सफर लिखा था। जब से मैं बिग बॉस से बाहर आया हूं, मैं समझ गया हूं मैंने सब किस्मत पर ही छोड़ दिया है कि तुम्हारे हाथ में कुछ भी नहीं है, तुम चाहे जितनी मेहनत कर लो। बिग बॉस के घर में मैं अपने दोनों दोस्तों को बहुत मिस कर रहा हूं।"

वहीं अरमान मलिक के बारे में बात करते हुए विशाल पांडे कहते हैं, "जिसकी गंदी सोच रहती है, वो ऐसे ही रहती है, गंदी सोच का कुछ नहीं कर सकते। अरमान माइंड वाश करता है, मैं तुझे (शिवानी) यही समझा रहा था कि उन लोगों की मत सुना कर। ठीक है जो हो गया सो हो गया।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story